7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं ये मशहूर एक्ट्रेस, सोनू सूद ने दी बधाई
7 महीने बाद दूसरी बार मां बनीं ये मशहूर एक्ट्रेस, सोनू सूद ने दी बधाई
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी 7 महीने पश्चात् दूसरी बार मां जो बन गई हैं। देबीना बनर्जी ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। गुरमीत चौधरी ने प्रशंसकों को गुड न्यूज़ देते हुए पोस्ट साझा की। देबीना के माथे को चूमते हुए की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बेबी गर्ल, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है। हम दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। इस वक़्त हम आप लोगों से केवल प्राइवेसी की उम्मीद रखते हैं। हमारी बेबी गर्ल समय से पहले इस दुनिया में दस्तक दे चुकी है। आप सभी अपना प्यार और ब्लेसिंग्स बरसाते रहें।"

गुरमीत चौधरी की इस पोस्ट से स्पष्ट रूप से जाहिर हो रहा है कि उनकी नन्ही परी प्रिमैच्योर हुई हैं। कुछ दिनों पहले देबीना बनर्जी ने एक वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह बेबी के आने की खुशी में हॉस्पिटल जाने के लिए अपना बैग पैक कर चुकी हैं। क्योंकि उन्हें सभी चीजें जल्दी करने की आदत है। हालांकि, प्रशंसक उनकी इस बात से समझ नहीं पाए थे कि बेबी प्रिमैच्योर होने वाली हैं। 

सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी की पोस्ट इस समय वायरल हो रही है। इंडस्ट्री के स्टार्स उन्हें दूसरी नन्ही परी के इस दुनिया में आने की बधाइयां दे रहे हैं। सबसे पहला कॉमेंट अभिनेता सोनू सूद का आया। उन्होंने कपल को बधाई दी। तत्पश्चात, कॉमेडियन भारती सिंह ने कॉमेंट किया। उन्होंने लिखा, "याहू, बधाई। बेबी गर्ल चाहिए मुझे भी।" अपने इस कॉमेंट के माध्यम से कहीं न कहीं भारती सिंह ने भी दूसरे बेबी की इच्छा जाहिर कर दी है। देबीना बनर्जी ने 3 अप्रैल को बेबी लिएना को जन्म दिया था। उनके जन्म के एक महीने पश्चात् ही उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। 

बिग बॉस से अर्चना गौतम के बाहर होने पर आई गौहर खान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

इस अभिनेत्री को था कपिल शर्मा की एक्टिंग पर शक! खुद कही ये बड़ी बात

टीवी की इन बहुओं में हुई खतरनाक लड़ाई, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -