KBC 11: अमिताभ के कहने पर इस शख्स ने पत्नी को कहा- आई लव यू
KBC 11: अमिताभ के कहने पर इस शख्स ने पत्नी को कहा- आई लव यू
Share:

भारत का सबसे लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो न सिर्फ सवालों और कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहता है बल्कि साथ ही साथ अमिताभ की कंटेस्टेंट्स के साथ दिलचस्प बातों के लिए भी. ऐसे में शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्चन साहब एक कंटेस्टेंट के साथ शो पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. आगे जाने पूरी जानकारी 

रीम शेख और श्रद्धा आर्या की प्रोफ़ाइल हर दिन चेक करती है यह एक्ट्रेस, ख़ास है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे सरहौल हरियाणा के रंजीत कुमार. जो पेशे से एक इलेक्ट्रिशयन हैं, और इस वजह से उन्हें अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता है. ऐसे में अमिताभ ने उनकी जिंदगी के बारे में खूब बातें की. ऐसे में अमिताभ से रंजीत ने उनकी फिल्म शहंशाह का एक डायलॉग कहने को कहा तो बच्चन साहब ने भी उनके सामने एक शर्त रख दी.

नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे

बता दें कि रंजीत से अमिताभ बच्चन कहते हैं कि हम डायलॉग बोलेंगे लेकिन आपको भी अपनी बीवी को कुछ कहना होगा इस पर रंजीत कुमार अपनी पत्नी को आई लव यू कहते हैं तो अमिताभ भी अपना सुपरहिट डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, नाम है शहंशाह' बोलते हैं। इसके बाद सभी दर्शक ताली बजाने लगते हैं. आगे वह कहते है कि पेशे से इलेक्ट्रिशयन हैं, जिसके चलते अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता है. इसके अलावा रंजीत कहते हैं काम की वजह से उन्हें दूर रहना पड़ता है और सिर्फ होली-दीवाली पर ही वे पत्नी से मिल पाते हैं. इस बात पर अमिताभ कहते हैं कि केबीसी की वजह से उनकी पत्नी तीन दिन से साथ है. वहीं अमिताभ उन्हें शुभकामनाएं देते हैं कि यहां से ढेर सारी धनराशि जीतें और ऐसा काम करें कि पत्नी और परिवार साथ अपना जीवन व्यतीत कर सकें.

दादी के कहने पर नायरा को छोड़ वेदिका संग डांस करेगा कार्तिक लेकिन फिर...

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -