रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'
रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'
Share:

बीते दिनों पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गाकर अपना जीवन बिताने वाली रानू मंडल की किस्मत अब बदल चुकी है. वहीं अब इस मामले में अभिनेत्री महिका शर्मा ने बात करते हुए कहा कि ''हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम पाने के लिए सबसे ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है.''

जी हाँ, हाल ही में रानू मंडल के बारे में बात करते हुए महिका शर्मा ने कहा, "रानू मंडल जी बहुत खुशकिस्मत महिलाओं में से हैं कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ लोगों सोशल गोल्स सेट करने लिए ब्रेक दिया, लेकिन मनोरंजन की दुनिया असल में इतनी अच्छी नहीं है. ऐसी लॉटरी लोगों के पास दशकों में आती है. वरना हम जैसी खूबसूरत लड़कियों को सिर्फ दरिंदे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं. फिर 'मीटू' जैसे मामले सामने आते हैं."

इसी के साथ आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए महिका शर्मा ने कहा, "मनोरंजन की दुनिया में प्लेटफॉर्म हासिल करना सबसे बड़ा स्ट्रगल है. यहां पर लोग आपको मीटिंग के बहाने 10 बार बुलाएंगे जिसमें से 9 बार आपकी खूब तारीफ करेंगे और फिर 10वीं बार वो आपको किसी फेवर के लिए कहेंगे. दिलचस्प बात ये है कि वो आपसे ये साफ साफ नहीं कहेंगे बल्कि आपको अहसास कराएंगे. मैं इन बातों से किसी एक व्यक्ति की ओर इशारा नहीं कर रही हूं बल्कि एक सामान्य बात कह रही हूं. मैं हिमेश रेशमिया की सराहना करती हूं कि उन्होंने ये शानदार कदम उठाया. इससे बेशक ही उनकी आने वाली फिल्म 'हैपी, हार्डी एंड हीर' को एक्स्ट्रा पब्लिसिटी मिलेगी. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं." आप सभी को बता दें कि माहिका हर मामले में अपना बयान देती हैं फिर वह राजनीति से जुड़ा हो या बॉलीवुड से या टीवी से. फिलहाल वह इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

प्रेरणा और मिस्टर बजाज को एक होते देख तड़प उठेगा अनुराग, करेगा आत्महत्या!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -