दादी के कहने पर नायरा को छोड़ वेदिका संग डांस करेगा कार्तिक लेकिन फिर...
दादी के कहने पर नायरा को छोड़ वेदिका संग डांस करेगा कार्तिक लेकिन फिर...
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस समय शो में यह दिखाया जा रहा है कि गोयनका परिवार सालों बाद धूमधाम से जन्माष्टमी का त्योहार मना रहा है और ऐसे में कैरव के साथ-साथ घर में नायरा भी आए हुई है. वहीं कुछ ही घंटे के लिए ही सही लेकिन नायरा के लिए इस घर में रहना काफी मुश्किल सा हो गया है क्योंकि उसे बार बार कार्तिक के साथ बीते पल याद आ रहे हैं. वहीं एक ओर वह वेदिका को धीरे-धीरे अपनी जगह लेते हुए देख रही नायरा परेशान हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kairaxforever (@kairaxforever_) on

इसी के साथ कार्तिक उससे इतना नाराज है कि वह उसकी एक भी बात नहीं सुनने को तैयार नहीं है जिससे भी वह दुःखी है. इसी के साथ शो में बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि दादी नायरा को कार्तिक के सामने ही खूब खरी खोटी सुनाती है और सामने आई एक रिपोर्ट की माने तो ''वह अपकमिंग एपिसोड में और भी ड्रामा करने वाली है.'' जी हां दरअसल जन्माष्टमी के मौके पर ही घर में एक डांस कॉम्पटीशन होने वाला है, जिसके लिए दादी वेदिका को कार्तिक के साथ डांस करने के लिए कहेंगी. ऐसे में जब दोनों दादी की बात मानकर एक साथ डांस करेंगे तो नायरा खुद को संभाल नहीं पाएगी और वह सभी के सामने ही खूब इमोशनल भी हो जाएगी. वहीं नायरा वेदिका और कार्तिक को साथ में डांस करता हुए देखकर अपनी पुराने दिनों को याद करने लगेगी लेकिन इस दौरान वह सोचेगी कि काश सब कुछ ठीक हो जाता है.

इसी के साथ सामने आई खबरों के मुताबिक लीजा अपने बॉयफ्रेंड की हरकतों से काफी डिस्टर्ब रहेगी और बीते दिनों आपने देखा होगा कि नायरा की दोस्त लीजा अखिलेश को डेट कर रही है. वहीं जब लीजा नायरा से अपनी पर्सनल जिंदगी में आ रही दिक्कतों को शेयर करेगी तो नायरा उसका साथ देगी. अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि कैसे नायरा उसकी मदद करेगी.

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -