शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री स्निग्धा अकोलकर ने शादी कर ली है. स्निग्धा अलग-अलग टीवी शो का हिस्सा रह चुकीं हैं और इन दिनों स्निग्धा की खुशी सातवें आसमान पर हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री ने बीते 25 अगस्त को बिजनेसमैन-ब्वॉयफ्रेंड श्रीराम रामनाथन के साथ शादी की है और इस जोड़ी ने एक निजी इवेंट में परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए है. खबरों के मुताबिक स्निग्धा और श्रीराम तमिल रस्मों-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधें.

वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में स्निग्धा अकोलकर लाल कांजीवरम साड़ी में एक तमिल दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, साथ ही सुनहरे रंग का जोड़ा उन पर काफी खिल रहा है. वहीं आप देख सकते हैं स्निग्धा के दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर फहीम मुल्ला ने उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

हाल ही में हनीमून प्लान के बारे में बात करते हुए स्निग्धा ने कहा कि, "चूंकि हम दोनों काम में व्यस्त हैं, इसलिए हम दोनों आपसी सहमति से हनीमून की छुट्टियों के लिए प्लान करने वाले हैं. फिलहाल हम एक छोटी सी ट्रिप पर जाएंगे, और बाद में एक लंबी छुट्टी के लिए प्लान करेंगे. " आपको बता दें कि स्निग्धा टीवी सीरीज 'बंधन', 'सिया के राम', 'शमी 'जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रही हैं और वह नेटफ्लिक्स की आने वाली ओरिजिनल सीरीज 'बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग 'में नजर आने वाली हैं.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

प्रेरणा और मिस्टर बजाज को एक होते देख तड़प उठेगा अनुराग, करेगा आत्महत्या!

बिग बॉस 13 का ऑफर मिलने पर इस एक्टर ने शो को बताया नकारात्मक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -