नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे
नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी और बॉलीवुड स्टार अंकिता लोखंडे आजकल अपने नए फोटोज से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, वह अपने नए नए अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करना नहीं छोड़ रहीं हैं और उन्हें आजकल नए नए अंदाज में देखा जा रहा है. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर उन्होने अपनी खास फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में अंकिता बेहद प्यारी दिख रही है और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. इसी के साथ जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद खुश नजर आ रही है और उनका अंदाज बहुत अलग दिखाई दे रहा है.

इसी के साथ टीवी स्टार अंकिता लोखंडे इस दौरान इतनी खुश नजर आ रहीं हैं कि मानो उन्हें सब मिल गया है. वहीं अपने घर की बालकनी में खड़े होकर बाहर की ओर झांकती हुई अंकिता लोखंडे की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं और इन्हे देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों उन्हें किसी खास शख्स का इंतजार है. इसी के साथ इन फोटोज में अंकिता जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही है और आपको बता दें कि बीते दिनों भी एक्ट्रेस ने इस बालकनी में अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की थी.

इसी के साथ टीवी स्टार अंकिता इस दौरान बिल्कुल पार्टी मूड में ही दिखाई दे रही है और उनकी ये फोटोज किसी दिल को छू लेने वाली हैं. आप देख सकते हैं इन फोटो में अंकिता खुश नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है मानों उन्हें इन दिनों जन्नत मिल गई है. अंकिता ने बीते साल ही बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था और वह टीवी इंडस्ट्री में भी खूब फेमस हैं.

बॉलीवुड के इस मशहूर खान के घर झाड़ू-पोछा लगाती थी रानू मंडल, किया चौकाने वाला खुलासा

टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा फेर, यहाँ जानिए टॉप-5 की लिस्ट

जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -