अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा - बताएं आपके पिता के शासन में बोफोर्स घोटाला हुआ या नहीं ?

अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा - बताएं आपके पिता के शासन में बोफोर्स घोटाला हुआ या नहीं ?

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अमित शाह ने यहाँ राज्य की सीएम ममता बनर्जी के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर भी जमकर हमला बोला है। अमित शाह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि राहुल बाबा कह रहे हैं कि उनके पिता जी का अपमान किया गया। सच्चाई याद दिलाना अपमान है क्या?

अमित शाह ने राहुल गाँधी पर हमला तेज करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश की जनता को बताएं कि क्या उनके पिता जी के समय बोफोर्स घोटाला नहीं हुआ था क्या? भोपाल गैस काण्ड नहीं हुआ था क्या? शान्ति सेना का ब्लंडर हुआ था या नहीं? कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ था या नहीं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मोदी जी को अपशब्द कहते हैं, गाली देते हैं। पुराने प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो कांग्रेसी बिलखने लगते हैं। अभी के प्रधानमंत्री का अपमान होता है तो आप कुछ नहीं कहते हो।

इतना ही नहीं अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गाँधी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि अभी-अभी प्रियंका गांधी ने मोदी जी को दुर्योधन कहा, प्रियंका जी देश की जनता 23 मई को तय कर देगी की दुर्योधन कौन है और अर्जुन कौन। उन्होंने ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि बंगाल में ममता दीदी ने लोकतंत्र का गला घोंटकर रख दिया है। पंचायत चुनाव में भाजपा के 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। बंगाल की जनता को वोट नहीं देने दिया। लोकसभा के चुनाव में वो भी जनता को वोट नहीं देने देती है।

तेजबहादुर के बयान पर संबित पात्रा ने विपक्ष को घेरा, अखिलेश को सुनाई खरी खरी

दीदी के राज में बच्चों को जबरन पढाई जा रही उर्दू, मना करने पर दो को मारी गोली - अमित शाह

शरद पवार को आया प्रधानमंत्री बनने का सपना, देखें वीडियो