शरद पवार को आया प्रधानमंत्री बनने का सपना, देखें वीडियो
शरद पवार को आया प्रधानमंत्री बनने का सपना, देखें वीडियो
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में 29 अप्रैल को 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान किया गया और यहां के सभी प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम मशीन में कैद हो गया है. मतदान को समाप्त हुए एक सप्ताह से अधिक का समय बीत चुका है, किन्तु राजनेता एक-दूसरे को निशाना बनाने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं. खासकर भाजपा  शरद पवार पर हमला बोलने में कोई चूक नहीं करना चाह रही है.

इसका ताजा उदाहरण है भाजपा की ओर से उनके आफिंसियल ट्विटर हैडल पर जारी किया गया एक कार्टून वीडियो है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शरद पवार सो रहे है और वो सपने में देश के प्रधानमंत्री की शपथ ग्रहण कर रहे है. उसी दौरान एक महिला एंकर उन्हें जगाने की कोशिश कर रही है और कह रही है कि बाबा उठो, नींद मे क्या बडबड़ा रहे हैं. बाबा उठो, किन्तु पवार उठने का नाम ही नहीं ले रहे है.  

जाहिर है भाजपा, शरद पवार पर हमले करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है. चुनाव के दौरान जब भी देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुंबई समेत महाराष्ट्र में जो भी रैली की उसमें शरद पवार पर सीधे हमले करते दिखाई दिए थे. जैसे पवार के परिवार में दरार पड़ गई है. पवार ने महाराष्ट्र के लिए कोई काम नहीं किया जबकि वो कई दिनों तक सत्ता मे रहे.

 

मैं पीएम मोदी की नौकर नहीं, कि वो जहाँ बुलाएं चली जाऊं - ममता बनर्जी

आचार संहिता उल्लंघन मामले में गिरिराज सिंह ने किया आत्मसमर्पण, मिली जमानत

ट्रम्प ने दिया भारत को झटका, तेल को लेकर बढ़ेंगी मोदी सरकार की मुश्किलें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -