तेजबहादुर के बयान पर संबित पात्रा ने विपक्ष को घेरा, अखिलेश को सुनाई खरी खरी
तेजबहादुर के बयान पर संबित पात्रा ने विपक्ष को घेरा, अखिलेश को सुनाई खरी खरी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक प्रेस वार्ता करते हुए विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। पात्रा ने सपा नेता और BSF से बर्खास्त हुए जवान तेजबहादुर यादव के बयान को लेकर सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। संबित पात्रा ने कहा कि कल से चल रहे एक वीडियो में तेज बहादुर कह रहा है कि “24 घंटे में मोदी को मरवा दूंगा, 50 करोड़ रुपये दिलवा दो।

उन्होंने कहा कि हमारे लिए ये दुर्भाग्य का विषय है कि कल से हम ये वीडियो देख रहे हैं, लेकिन मीडिया ने और विपक्ष ने इस पर कोई बात नहीं की। केजरीवाल जी के प्रायोजित थप्पड़ों की गूंज महीनों तक सुनाई देती है, मगर देश के प्रधानमंत्री को मरवाने की साजिश पर कोई बात नहीं होती। विपक्ष की इस पर चुप्पी क्यों है? क्या विपक्ष तेज बहादुर की इन बातों से सहमत है। सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव बीते दिन तेज बहादुर की प्रशंसा कर रहे थे।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि मैं सपा-बसपा के महागठबंधन से पूछना चाहता हूं कि क्या वो ये वीडियो देखने के बाद देश से माफी मांगेंगे। ऐसा कोई वीडियो किसी नामदार के नाम पर होता तो क्या विपक्ष चुप रहता? राजीव गांधी के विषय में प्रधानमंत्री जी ने सत्य कहा और आज तक उसकी गूंज चल रही है और विपक्ष का एक-एक नेता देश के प्रधानमंत्री जो को गालियां दे रहा है।

शरद पवार को आया प्रधानमंत्री बनने का सपना, देखें वीडियो

भूपेंद्र हुड्डा का दावा, कहा - हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीतने जा रही कांग्रेस

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा की जीत के लिए भोपाल में मिर्ची हवन, लगा साधु-संतों का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -