दीदी के राज में बच्चों को जबरन पढाई जा रही उर्दू, मना करने पर दो को मारी गोली - अमित शाह
दीदी के राज में बच्चों को जबरन पढाई जा रही उर्दू, मना करने पर दो को मारी गोली - अमित शाह
Share:

कोलकाता: पीएम मोदी के बाद अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के घटल संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि मैं 3 दिन से देख रहा हूं बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है।  मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या? घटल वालों आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम , जय जय श्री राम।  ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगनी है लगा दीजिये। मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता।

अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव देश के लिए मोदी जी ने जो काम किया उसके लिए लड़ा जा रहा है। लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है। ममता दीदी को हमारी बहन भारती घोष से कुछ ज्यादा ही प्यार है। क्योंकि भारती जी ने ममता के गैरकानूनी आर्डर को लेने से अस्वीकार कर दिया था। आज आप के उत्साह को देखकर मैं कह सकता हूं के भारती जी बहुत बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने वाली है।

उन्होंने कहा कि ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती।  ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि इस्लामपुर के अंदर उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए हंगामा हुआ, वहां के बच्चों ने कहा कि हमे बंगाली में पढ़ना है। लेकिन ममता ने कहा की आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा, जब बच्चों ने विरोध किया तो 2 बच्चों राजेश और तापस के सीने में गोली मार दी गई।

शरद पवार को आया प्रधानमंत्री बनने का सपना, देखें वीडियो

भूपेंद्र हुड्डा का दावा, कहा - हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीतने जा रही कांग्रेस

लोकसभा चुनाव: दिग्गी राजा की जीत के लिए भोपाल में मिर्ची हवन, लगा साधु-संतों का जमावड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -