अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

विशाखापट्टनम : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर फिर करारा हमला बोला है। शाह ने आंध्र प्रदेश के राजामंड्री में लाभार्थी संपर्क अभियान में गुरुवार को कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के मंत्री पाकिस्‍तानी जनरल कमर जावेद बाजवा को गले लगाते हैं।

आज विश्व के सामने दो चुनौती, एक है आतंकवाद और दूसरी जलवायु परिवर्तन - पीएम मोदी

उन्‍होंने कहा है कि पूरा देश शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा हुआ है। आतंकवादियों को जवाब देने के लिए सेना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी आज़ादी दे दी है। आतंकवाद के खिलाफ सरकार की नीति जीरो टॉलरेंस की है। उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले पर राजनीति कर रही है, कांग्रेस ने जवानों की चिताओं पर भी सियासी रोटियां सेंकी हैं।

असम के सीएम सोनोवाल का दावा, यहाँ के मूल निवासी ही करेंगे सूबे पर शासन

उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए शाह ने कहा कि जेएनयू में जाकर देश के टुकड़े-टुकड़े की बात करने वालों का समर्थन करने वाली कांग्रेस हमें देशभक्ति न सिखाए।उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से सोनिया गाँधी पर भी हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा आतंकियों की मौत पर फुट-फुट कर रोई थीं। कश्मीर समस्या पर शाह ने कहा है कि ये समस्या जवाहर लाल नेहरू की देन है, अगर उस समय सरदार पटेल देश के प्रधान मंत्री होते तो कश्मीर की समस्या पैदा ही नहीं होती।

खबरें और भी:-

 

गठबंधन को लेकर छलका केजरीवाल का दर्द, कहा - हम थक गए कांग्रेस नहीं मान रही

क्या आप जानते हैं जिहादी दुल्हन के बारे में, कोई भी देश नहीं दे रहा प्रवेश

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की तैयारी, गौतमबुद्ध नगर से सतवीर गुर्जर को बनाया प्रभारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -