लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की तैयारी, गौतमबुद्ध नगर से सतवीर गुर्जर को बनाया प्रभारी

नोएडा: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर पूर्व विधायक सतवीर गुर्जर को प्रभारी नियुक्त किया है. यह ऐलान बुधवार को ग्रेटर नोएडा में आयोजित की गई बसपा सम्मेलन में किया गया. इसकी घोषणा बसपा के पश्चिमी उ.प्र. प्रभारी समसुद्दीन राइन ने की. इस मौके पर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, सपा के जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव, सपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार भाटी व सुनील चौधरी भी मौजूद थे. कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी तादाद में बसपा कार्यकर्ता व नेता शामिल हुए थे.

चारा घोटाला: लोकसभा चुनाव के लिए लालू की शरारत, बीमारी के बहाने SC से मांगी जमानत

इस अवसर पर राइन ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन की जबरदस्त लहर है. उन्होंने कहा है कि जुमलेबाजों की सरकार के पतन का समय अब आ चुका है. अब उन्हें जनता उनकी असली स्थान पर पहुंचाने की ठान चुकी है. उन्होंने कहा है कि देश का नौजवान, किसान व सीमा पर तैनात जवान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की गलत नीतियों का शिकार हो रहे हैं. नौजवान बेरोजगार होकर सड़कों पर घूम रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं, तथा हमारे जवान कायराना आतंकी हमलों में शहीद हो रहे हैं.

यु टर्न मारते हुए शत्रुघ्न ने की पीएम मोदी की तारीफ, भाजपा बोली- नहीं है लोकसभा टिकट की गारंटी

सपा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा है कि यूपी में सपा-बसपा गठबंधन होने से दिल्ली में लोगों की नींद उड़ गई है. उन्होंने कहा है कि सपा-बसपा का यह गठबंधन पूरे देश में एक मिसाल कायम करेगा. उल्लेखनीय है कि बसपा ने लोकसभा चुनाव में सपा के साथ यूपी में गठबंधन से पहले विरेंद्र डाढा को अपने गृहजनपद की लोकसभा सीट गौतमबुद्ध नगर का प्रभारी नियुक्त किया था. इसके कुछ महीनों बाद ही बसपा अध्यक्षा मायावती के जन्मदिन पर कारोबारी संजय भाटी को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट का उम्मीदवार घोषित किया गया था. किन्तु, कुछ दिन बाद ही उन पर फर्जीवाड़े के आरोपी लगे, तो बसपा ने संजय भाटी को प्रभारी पद से हटा दिया था. 

खबरें और भी:-

कांग्रेस नेता कीर्ति आज़ाद का बड़ा खुलासा, कहा मेरे पिता के लिए पार्टी ने लूटे हैं बूथ

मप्र किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द माफ़ होगा 25 लाख किसानों का कर्जा

जम्मू कश्मीर: एक्शन मोड में मोदी सरकार, 155 नेताओं की सुरक्षा छीनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -