राहुल बाबा गिनती आती हो तो गिन लो हमारी उपलब्धियां- शाह

राहुल बाबा गिनती आती हो तो गिन लो हमारी उपलब्धियां- शाह

राजसमंद: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज अपने चुनावी अभियान के चलते राजस्थान दौरे पर हैं. राजसमंद में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर सवाल दागते हुए कहा कि राहुल बाबा हमसे चार साल का क्या हिसाब मांगते हो ? देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.

इस बार महागठबंधन लड़ेगा चुनाव, नतीजे आने के बाद चुना जाएगा पीएम

अमित शाह ने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा अगर आपको गिनती आती हो, तो गिन लीजिए. मुझे इटालियन नहीं आती वरना में आपको इटालियन में समझा देता कि मोदी सरकार ने देश के लिए क्या किया है. शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने अकेले राजस्थान राज्य के लिए ही 116 कल्याणकारी योजनाएं लागु की हैं, उसके बाद भी कांग्रेस पूछती है कि बीजेपी ने क्या किया ?

राजस्थान गौरव यात्रा को दिखाई हरी झंडी 
इससे पहले अमित शाह ने श्री चारभुजानाथ मंदिर में पूजा अर्चना करके राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा निकाली जा रही राजस्थान गौरव यात्रा को हरी झंडी दी. इस यात्रा के दौरान वसुंधरा 58 दिनों में राजस्थान के 165 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और कई जगह जनसभाएं करेंगी. यात्रा के 58 दिनों में से 18 दिन अवकाश रहेगा, जबकि 40 दिन यात्रा होगी.

आंतकी हमले में मारे गए पर्यटकों की मौत को तजाकिस्तान ने खारिज किया

कांग्रेस करेगी सवालों की बौछार
वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के जवाब में कांग्रेस ने भी अपना पैंतरा चल दिया है. जस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने एक  संवाददाता सम्मेलन में कहा, "भाजपा की 40 दिवसीय यात्रा के दौरान हमारी पार्टी राजे से प्रतिदिन एक सवाल करेगी, जिसका जवाब राजे को देना होगा."

खबरें और भी:-

मुशर्रफ को उम्रकैद या सजा-ऐ-मौत, सुनवाई 20 अगस्त को

मोदी के सहारे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- यह देश के साथ गद्दारी

मोदी सरकार कम करेगी पीएफ दर, असर पड़ेगा वेतन पर

?