मोदी के सहारे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- यह देश के साथ गद्दारी

मोदी के सहारे केजरीवाल ने PM पर साधा निशाना, कहा- यह देश के साथ गद्दारी

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है. आए दिन मोदी सरकार को घेरने वाले वाले अरविंद केजरीवाल ने अब एक बार फिर सरकार के खिलाफ हमला करते हुए सरकार को गद्दार बताया है. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल ने विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी प्रकरण को लेकर मोदी सरकार को घेरा है. 

शिवसेना का मोदी पर हमला, वे चाहते तो उपराज्यपाल को नियंत्रित कर सकते थे

केजरीवाल ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा है कि सीबीआई ने लंदन में माल्या के केस को कमजोर किया. केजरीवाल ने यह आरोप भी लगाया कि सरकार ने मेहुल चौकसी को भगाने में भी मदद की है और दूसरे देश की नागरिकता दिलाने में भी सरकार का ही हाथ है. 

केजरीवाल ने कहा है कि मोदी सरकार दश की साथ गद्दारी कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार प्रत्यर्पण की मांग का नाटक कर रही है. बता दे कि मेहुल चोकसी को लगातार भारत लाए जाने की मांग तेज हो रही है. फ़िलहाल वह एंटीगुआ की नागरिकता लेकर एंटीगुआ में सांस ले रहा है. वहीं उसके मामा नीरव मोदी और भगोड़े शराब कारोबारी को भी जल्द ही भारत लाया जाएगा. बता दे कि इससे पहले केजरीवाल ने तीन तलाक से संबंधित विधेयक के संसद में लंबित रहने को लेकर मोदी सरकार को घेरा था. 

ख़बरें और भी...

इस बार महागठबंधन लड़ेगा चुनाव, नतीजे आने के बाद चुना जाएगा पीएम

अस्ताना में सुषमा स्वराज ने नेहरू से लेकर मनमोहन तक साधा निशाना

कजाकिस्तान में सुषमा ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल

?