आज आंधप्रदेश और कर्नाटक के दौरे पर अमित शाह
आज आंधप्रदेश और कर्नाटक के दौरे पर अमित शाह
Share:

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से तैयारी में लगी हैं। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे हैं। भाजपा ने जहां महाराष्ट्र में अपने पुराने सहयोगी शिवसेना के साथ फिर से जुड़ गई, तो वहीं तमिलनाडु में भी एआईएडीएमके छिटक रहे पीएमके को मनाने में कामयाब रही। तमिलनाडु में कांग्रेस ने भी डीएमके संग गठबंधन का एलान कर दिया। राहुल गांधी भी अन्य राज्यों में गठबंधन मजबूत करने में लगे हैं।

गठबंधन को लेकर छलका केजरीवाल का दर्द, कहा - हम थक गए कांग्रेस नहीं मान रही

आज करेंगे दो राज्यों का दौरा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष आंधप्रदेश और कर्नाटक दौरे पर हैं। आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी से वह अपने प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद वह कर्नाटक रवाना होंगे। सूत्रों से माने तो अमित शाह आगामी 28 फरवरी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये देश भर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। इस संवाद में चुनावी तैयारी की समीक्षा की जाएगी। बता दें अमित शाह दोपहर बारह बजे आनंद नगर, राजमुंदरी स्थित क्वेरी मार्किट जंक्शन में भाजपा शहर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। 

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की तैयारी, गौतमबुद्ध नगर से सतवीर गुर्जर को बनाया प्रभारी

कर्णाटक भी जायेंगे शाह 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद शाह दोपहर एक बजे स्पिनिंग मिल ग्राउंड, लाला चेरुवु, राजमुंदरी में प्रदेश के चार लोक सभा क्षेत्रों काकीनाडा, राजमुंदरी, अमलापुरम, नारासपुरम और यूरु लोक सभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसी के साथ कर्नाटक में दोपहर तीन बजे अनंत विद्यानिकेतन, साई गार्डन, अवती, देवनहल्ली में प्रदेश के तीन लोक सभा क्षेत्रों कोलार, चिक्कबल्लापुरा और तुमकुरु लोक सभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

कांग्रेस नेता कीर्ति आज़ाद का बड़ा खुलासा, कहा मेरे पिता के लिए पार्टी ने लूटे हैं बूथ

मप्र किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द माफ़ होगा 25 लाख किसानों का कर्जा

बांग्लादेश के ढाका में इमारत में लगी आग, अब तक 50 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -