गांजा फूंकते नजर आए सीईओ, अब NASA कराएगी पूरी कंपनी की जाँच
गांजा फूंकते नजर आए सीईओ, अब NASA कराएगी पूरी कंपनी की जाँच
Share:

वाशिंगटन. गांजा फूंकना देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में कई लोगों का शौक होता है. लेकिन यही शौक कई बार लोगों को बहुत ज्यादा मुश्किल में भी डाल सकता है. गांजा या किसी भी अन्य तरह के नशे के सेवन से सेहत पर प्रभाव तो पड़ता ही है लेकिन अमेरिका की दिग्गज कंपनी स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क को गांजा पीना कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया. उनकी इस गलती की वजह से अब उनकी पूरी कंपनी और इसके आगामी महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट्स पर भी खतरे की तलवार लटकने लगी है. 

दिल्ली में बारिश होने से जल्द मिलेगी प्रदूषण से निजात

दरअसल एलन मस्क स्पेस-एक्स नामक कंपनी के संस्थापक और सीईओ है. उनकी यह कंपनी बोईंग कंपनी के साथ मिल कर स्पेस टूरिज्म पर काम कर रही है. इसके तहत यह कंपनी लोगों को अपने स्पेसक्रॉफ्ट्स के जरिये अंतरिक्ष की सैर करने की योजना बना रही है. लेकिन इस प्रोजेक्ट के शुरू होने से पहले ही एलन मस्क की एक गलती ने इस प्रोजेक्ट की राह में बाधा डाल दी है. दरअसल  स्पेस एक्स के फाउंडर एलन मस्क का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एलन मस्क  गांजा पीते और व्हिस्की का पैग लगाते नजर आ रहे है. 

संगीत सेरेमनी में प्रियंका के सॉन्ग्स पर ठुमके लगाने वाले हैं निक, ये है कोरियोग्राफर

एलन मस्क के इस वीडियो के सामने आने के बाद से कई लोगों ने उनपर नशेड़ी होने के आरोप लगाने के साथ-साथ स्पेस-एक्स के आगामी प्रोजेक्ट की सुरक्षा को लेकर भी कई सवाल उठाये है. इन विरोधों को देखते हुए अब अमेरिकी स्पेस एजेंसी नासा ने निर्णय लिया है कि वो स्पेस एक्स और  बोइंग दोनों कंपनियों के वर्क कल्चर और नशा मुक्त नीतियों के साथ-साथ इस प्रोजेक्ट की सेफ्टी की भी समीक्षा करवाएगी.

ख़बरें और भी 

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में रिलीज़ से 2 महीने पहले हुआ ये बड़ा बदलाव

दिल्ली: 9 दोस्तों ने मिलकर की बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या

आने वाली है कार्तिक की नई फिल्म, क्या सारा के साथ करेंगे रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -