दिल्ली: 9 दोस्तों ने मिलकर की बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या
दिल्ली: 9 दोस्तों ने मिलकर की बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या
Share:

नई दिल्ली: ​देश की राजधानी में अपराधों की संख्या में लगातार ही इजाफा हो रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें 9 दोस्तों ने मिलकर एक बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या कर दी है। दरअसल दिल्ली में 9 दोस्तों ने केवल इसलिए एक बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या कर दी क्योंकि उन्हें शिमला और कश्मीर के ट्रिप पर जाने के लिए पैसे चाहिए थे। 

बठिंडा में दो संदिग्ध पकड़े गए, अमृतसर ग्रेनेड हमले में हाथ होने का शक

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इन 9 दोस्तों ने एक महीने की ट्रिप पर जाने का फैसला किया था। यहां बता दें कि ट्रिप के लिए इनके पास सारी चीजों का इंतजाम था सिवाय पैसों के। वहीं परिवारवालों ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो इनके खुराफाती दिमाग में इस अपराध को अंजाम देने का आइडिया आया। सभी दोस्तों ने पैसों का इंतजाम करने के लिए बुजुर्ग डॉक्टर को मारने का प्लान बनाया। इनमें से दो लोग पहले से ही डॉक्टर को जानते थे, डॉक्टर का नाम इकबाल मुकीम कासिम हताया जा रहा है, जो जहांगीरपुरी इलाके में रहते थे। 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

यहां बता दें कि इन लोगों ने डॉक्टर को मारने का प्लान तब बनाया, जब उनकी बेटी जो कि स्कूल में टीचर हैं घर पर न हों। सोमवार को डॉक्टर की बेटी के स्कूल जाते ही 9 दोस्तों ने गला घोटकर डॉक्टर की हत्या कर दी और 11 लाख के कैश और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। हालांकि इससे पहले वो ट्रिप पर जाते पुलिस ने उनमें से एक को धर दबोचा, जिसने बाद में पुलिस को अपने अन्य दोस्तो की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने जानकारी के आधार पर बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया और चोरी की गई ज्यादातर चीजें भी बरामद कर ली हैं। 


खबरें और भी 

दिल्ली में बारिश होने से जल्द मिलेगी प्रदूषण से निजात

उत्तरप्रदेश: मां बाप की मर्जी के बिना शादी करने पर हुआ बेटे का ये हश्र

कोलकाता: कैंसर हॉस्पिटल में लगी आग, मौके पर पहुंचीं दमकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -