कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में रिलीज़ से 2 महीने पहले हुआ ये बड़ा बदलाव
कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में रिलीज़ से 2 महीने पहले हुआ ये बड़ा बदलाव
Share:

बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाएंगी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में भी दलितों को खास जगह दी जा रही है. सूत्रों की माने तो मणिकर्णिका के लेखक और कंगना ने मिलकर ये तय किया कि फिल्म में इस बात को खास तौर से रेखांकित किया जाए कि रानी लक्ष्मीबाई ने दलितों को विशेष रूप से संरक्षण दिया.

इस निर्णय जे बाद फिल्म में ऐसे कुछ दृश्य अगल से शूट किए गए जो ये बताएंगे कि झांसी की रानी दलितों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं थीं. आपको बता दें लक्ष्मीबाई की ऐतिहासिक कहानी को फिल्म में अलग ही ढंग से पेश किया गया है. रानी लक्ष्मी बाई का दलितों को संरक्षण भी खास ढंग से दिखाया जाएगा. मणिकर्णिका फिल्म बताएगी कि लक्ष्मी बाई ने दलितों को अंग्रेजों के अत्याचार से बचाया था.

इस फिल्म के जरिए ये भी दिखाया जाएगा कि रानी लसखमी बाई कैसे अक्सर दलितों और गरीबों की मदद करती हैं. आपको बता दें इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे भी दिखाई देंगी. अंकिता फिल्म में रानी की खास कमांडर झलकारीबाई के किरदार में नजर आएंगी. आपको बता दें ये फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी.

अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे

तो 'मणिकर्णिका' के डायरेक्शन का क्रेडिट ले जाएँगी कंगना !

30 करोड़ के बंगले में परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करेंगी कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -