आने वाली है कार्तिक की नई फिल्म, क्या सारा के साथ करेंगे रोमांस
आने वाली है कार्तिक की नई फिल्म, क्या सारा के साथ करेंगे रोमांस
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. वो अपनी फिल्मों की यूनिक कहानी के लिए जाने जाते हैं. वो हमेशा ही ऐसी कहानी लेकर आते हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आती है. कुछ सालों पहले सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ ने दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपना जलवा बिखेर दिया था लेकिन अब इसी फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. अगर आपको ये फिल्म आज भी पसंद है तो आपके लिए खुशखबरी है. 

बता दें, खबर आई है इम्तियाज अली की हाल में आई फिल्में तो कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं . इसके बाद एक बार फिर से फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म उन्हीं की पिछली फिल्म ‘लव आज कल’ की सीक्वल है, जिसकी तैयारियों में इम्तियाज इन दिनों जुटे हुए हैं. ताज़ा खबरों के अनुसार अगर मानें तो इम्तियाज अली का ये अगला प्रोजेक्ट उनकी हिट फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगा, जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. लेकिन इस बार इस फिल्म में सैफ नहीं आने वाले नज़र.

खबरों की मानें तो ‘इम्तियाज अली और कार्तिक आर्यन जिस फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं, वो ‘लव आज कल’ का ही सीक्वल है. फिल्म में कार्तिक आर्यन रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. साल 2018 में आई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखने के बाद इम्तियाज को लगा कि वो उनकी ‘लव आज कल’ के सीक्वल के लिए एकदम फिट रहेंगे. इसी वजह से इम्तियाज ने कार्तिक को साइन किया है.’ तो अब देखना होगा कार्तिक इस बार रोमांटिक अंदाज़ में कैसे दिखने वाले हैं. 

Kedarnath Song : सुशांत-सारा का 'काफिराना' हुआ शुरू

अब बॉलीवुड में भी देख पाएंगे इस तेलुगु सुपरस्टार को

इस हसीना ने सारे कपड़े उतारकर बेबाकी से दिए न्यूड पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -