वेब सीरीज 'गन्दी बात' में इस एक्ट्रेस ने कहा- 'थोड़ा अजीब...'
वेब सीरीज 'गन्दी बात' में इस एक्ट्रेस ने कहा- 'थोड़ा अजीब...'
Share:

हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज गन्दी बात का एक वीडियो खूब चर्चाओं में है इस वीडियो में दो एक्ट्रेस इंटिमेट होते हुए नजर आ रहीं हैं. ऐसे में इनमे एक एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी भी है जो इन दिनों उसी वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी हाँ, दरअसल उन्होंने एकता कपूर की सीरिज 'गंदी बात 2' में लेस्बियन सीन दिया है और अब इस समय इस बारे में सभी बातें कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में फ्लोरा सैनी से इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने बिंदास अंदाज में उन सवालों के जवाब दिए हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही उनसे पूछा गया कि इस सीन को करते वक्त उनका कैसा अनुभव था तो उन्होंने कहा, ''आप जब इसे पूरा देखेंगे तो पता चलेगा कि यह एक काफी अश्लील सेक्स सीन है. ये बिलकुल भी आसन नहीं था.''

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या शूट के दौरान प्यार करना आसन था? या फिर किस करना मुश्किल था? इस पर उन्होंने कहा, ''क्या सवाल है! सच कहूं तो वो किस था. एक दूसरे की बॉडी पर हाथ घुमाना तक ठीक था क्योंकि हम दोनों ही महिलाएं हैं और हमारी बॉडी भी एक जैसी है. इसके अलावा हम लडकियां एक दूसरे को कपडे पहनाने में भी काफी हेल्प करती हैं. तो हां, किस करना थोड़ा अजीब था.'' वहीं जब उनसे पूछा गया कि आप दोनों क्या चिंता में थे?तो उन्होंने कहा, ''हम दोनों काफी नर्वस थे. मेरी मां भी सेट पर थी. साथ ही औरत होने के कारण मेरा सिक्स्थ सेन्स भी काफी स्ट्रोंग है कि हमें कौन देख रहा है और किस तरीके से देख रहा है.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि 'क्या आपपर किसी और लड़की ने ट्राई करने की कोशिश की है? तो उन्होंने कहा, ''रियल जिंदगी में हां, मुझे एक लड़की ने फेसबुक मैसेंजर पर पुछा था और उसने बोला कि उसे मैं हॉट लगती हूं, फिर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया.'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है.

रियल लाइफ में बहुत हॉट है मनमोहिनी की चुड़ैल

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -