'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी
'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी
Share:

आप सभी को बता दें कि अगले साल फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के ट्रेलर ने जमकर धमाल मचाया है. ऐसे में फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म में सोनिया गाँधी का किरदार जर्मनी की सुजैन बर्नर्ट निभाने जा रही हैं और यह फिल्म संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' पर आधारित है. आप सभी को यह भी बता दें कि इस फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट निभा रही हैं और इस फिल्म में सुजैन बर्नर्ट को सोनिया गांधी का रोल मिलने के पीछे भी बड़ी दिलचस्प कहानी है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

आप सभी को बताते हैं सुजैन के बारे में. दरअसल सुजैन एक विदेशी कलाकार है लेकिन आप सभी ने इन्हे टीवी के कई शोज में देखा होगा. जी हाँ, इन्होने (हिंदी, बंगाली, मराठी) तीनो ही भाषाएं आती हैं. वहीं इन्हे आप सभी ने नो प्रॉब्लम, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी कई हिंदी फिल्मों और धारावाहिकों में देखा होगा. आप सभी को बता दें कि सुजैन, पहली बार सोनिया गांधी का किरदार नहीं निभा रही हैं बल्कि वह इससे पहले वह 7RCR नाम की एक टीवी सीरीज में भी सोनिया गांधी का किरदार निभा चुकी हैं इस वजह से उनके किरदार के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही है. सुजैन ने टीवी के मशहूर कलाकार अखिल मिश्रा के साथ शादी की है और दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है.

आप सभी को पता ही होगा कि 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' राजनीति विश्लेषक संजय बारू का संस्मरण है और संजय बारू वर्ष 2004 से 2008 के बीच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे. अब बात करें सोनिया गांधी यानी सुजैन की तो वह आमिर खान के साथ टाइटन घड़ियों के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. इस फिल्म में सुजैन को चांस मिलने की कहानी कुछ ऐसी है कि उन्होंने ऑडीशन के लिए सिर्फ एक सेल्फ शूट वीडियो भेजा था जिसे देखने के बाद फिल्म मेकर्स ने उनके नाम पर मुहर लगा दी और इस तरह सुजैन को सोनिया गांधी का किरदार निभाने का मौका मिल गया.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

Video : नागिन मौनी रॉय ने लगाए लवयात्री के इस गाने पर जोरदार ठुमके

यहाँ उठी शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' को बैन करने की मांग, कहा- 'लेखक को करो गिरफ्तार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -