रियल लाइफ में बहुत हॉट है मनमोहिनी की चुड़ैल
रियल लाइफ में बहुत हॉट है मनमोहिनी की चुड़ैल
Share:

आप सभी इन दिनों ज़ी टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले शो मनमोहिनी को देख ही रहे होंगे. इस शो में नजर आने वाली चुड़ैल को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मनमोहिनी में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का रियल नाम रेहाना मल्होत्रा ​​है जो अपने किरदार के लिए बहुत लोकप्रिय हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने जितने भी शोज में काम किया है उन सभी शोज में उनका किरदार नकारात्मक ही दिखाई दिया है. रेहाना बहुत शानदार है और उनके नकारात्मक किरदार के कारण भी उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

आप सभी को बता दें कि रेहाना ने साल 2014 में जामाई राजा शो के साथ अपना करियर शुरू किया और उसमें उन्होंने समीरा सिंह रणवत का किरदार निभाया लेकिन वह उस चरित्र के साथ लोकप्रियता नहीं प्राप्त कर सकीं. उसके बाद वह इश्कबाज शो में नजर आईं और फिर दिल बोले ओबेरॉय में और इन दोनों ही शो में उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया और इन दोनों शो के कारण उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली. फिलहाल रेहाना का मनमोहिनी शो खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो के सेट से एक तस्वीर रेहाना ने शेयर कर लिखा है Magic Flash look of Mohini in manmohini Keep watching

इसमें वह दुल्हन बन हुए खूबसूरत लग रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Magic Manmohini इसमें उन्होंने खुद के चेहरे को ढंक रखा है लेकिन सेक्सी लग रहीं हैं.

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी

नए साल में वेब सीरीज 'गन्दी बात' में नजर आएगी 'बाहुबली' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -