अनुपमा में टूटेंगे सभी रिश्ते, अब इस जोड़ी का होगा तलाक!

अनुपमा में टूटेंगे सभी रिश्ते, अब इस जोड़ी का होगा तलाक!
Share:

टीवी जगत के सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' में इस पूरे सप्ताह को वैलेंटाइन स्पेशल बना दिया गया है. सीरियल में अनुज एवं अनुपमा की लाइफ में प्यार की बहार आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ ब्रेकअप तथा आंसुओं की स्टोरी भी साथ चल रही है. पिछले एपिसोड में समर एवं नंदनी का रिश्ता टूटा तो वहीं आज मतलब शुक्रवार के एपिसोड में तोषू एवं किंजल का रिश्ता भी समाप्त होता दिखाई देगा. इन दिनों तोषू अपने पिता वनराज शाह के संग कारोबार में व्यस्त है. इसी बीच उसकी वाईफ किंजल वैलेंटाइन डे के अवसर पर उसके साथ डेट प्लान करती है. मगर जब किंजल तैयार होकर वेन्यू पर पहुंचती है तो वहां तोषू नहीं जाता. प्रतीक्षा करते-करते वह घर वापस आएगी तो तोषू काम की बातों में व्यस्त नजर आएगा. इसी बीच किंजल उसके हाथ पर क्लब का स्टैंप देखेगी तथा उसे शक होगा कि तोषू किसी को डेट कर रहा है. 

वही इस बात पर किंजल भड़क जाएगी तथा बोलेगी कि तुम दफ्तर में नहीं बल्कि क्लब में थे. इस बात पर तोषू बोलेगा कि वह क्लब गया था मगर किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि एक क्लाइंट के साथ वह चर्चा करने गया था. इस बात पर किंजल उसे अपने प्यार की कीमत पर बिजनेस करने की बात बोलेगी. मगर तोषू एवं किंजल की लड़ाई बढ़ जाएगी. ऐसा लग रहा है कि निर्माता अब इस जोड़ी का भी ब्रेकअप मतलब तलाक कराने की सोच रहे हैं. वही पिछले दो दिन में हमने देखा कि अनुपमा, अनुज को प्रपोज करने के लिए छत पर बुलाती है. इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा अपना प्यार का इजहार करने के साथ अनुज को एक लंबी कविता के माध्यम से यह कहती है कि वह उसकी लाइफ में कितना स्पेशल है. वह अपने मन को वृंदावन तथा अनुज को कान्हा जी बोलती है. वह बोलती है कि वह अनुज के साथ आगे की जिंदगी गुजारना चाहती है. 

वहीं ये सब बातें समाप्त होने के पश्चात् अनुज और अनुपमा अपने-अपने घरों में जाकर सो जाएंगे. प्रातः अनुज की आवाजों के साथ अनुपमा की नींद खुलेगी. वह देखेगी कि अनुज घबराया सा उसके दरवाजे पर खड़ा है. वह कहता है कि रात में लाल साड़ी में अनुपमा और उसकी बातें सच थीं या ख्वाब? इस बात को सुनकर अनुपमा चौंक जाती है. अब आगे देखना ये होगा कि दोनों का प्यार कितना आगे बढ़ता है तथा अपने बेटों की लाइफ में आया तूफान देखकर अनुपमा अपने प्यार को उस तूफान से बचा पाती है या नहीं. 

निक्की तंबोली ने बेडरूम से शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, बढ़ा इंटरनेट का पारा

VIDEO! कपिल शर्मा ने उड़ाया डॉ श्रीराम नेने का मजाक, माधुरी दीक्षित ने किया कुछ यूँ रिएक्ट

कोर्ट ने दी हिंदुस्तानी भाऊ को जमानत, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -