निक्की तंबोली ने बेडरूम से शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, बढ़ा इंटरनेट का पारा
निक्की तंबोली ने बेडरूम से शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, बढ़ा इंटरनेट का पारा
Share:

टीवी जगत के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पश्चात् से निक्की तंबोली का भय ऐसा चमका है कि आए दिन एक्ट्रेस किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में रहती है. उन्हें शो के पश्चात् से ही काम मिलने लग गया था तथा अब उन्हें काम से फुरसत नहीं प्राप्त होती है. निक्की टेलीविज़न जगत में अपना अलग स्थान बना चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं.

वही अपनी तस्वीरों से निक्की हर बार प्रशंसकों को इंप्रेस कर लेती हैं. उनका लुक एवं अदाएं हर बार सबका दिल जीत लेती हैं. निक्की ने इस बार अपने बेडरूम की कुछ फोटोज साझा की हैं. हाल ही में निक्की ने व्हाइट बाथरोब में बेड पर बैठे हुए फोटोज साझा की हैं. तस्वीरों में निक्की अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. जिसे देखने के पश्चात् उनके प्रशंसकों ने अपना दिल थाम लिया है. 

तस्वीरें साझा करते हुए निक्की ने लिखा- गॉड, गोल्स, ग्रोइंग और ग्लोइंग. साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की. निक्की की इन फोटोज को हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. हर कोई निक्की के इस बोल्ड अवतार को देख रहे हैं. निक्की की तस्वीरों पर प्रशंसक काफी सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- खूबसूरत तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा-स्टनिंग. उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने हार्ट एवं फायर इमोजी भी पोस्ट किए हैं, साथ ही उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लूटा रहे है.

कोर्ट ने दी हिंदुस्तानी भाऊ को जमानत, जानिए पूरा मामला

एक गलती के कारण मेकर्स ने रातों रात 'गोपी बहू' को कर दिया था इस मशहूर शो से बाहर

माँ बनने वाली हैं राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -