आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'इश्कबाज' का यह स्टार, सामने आई संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है 'इश्कबाज' का यह स्टार, सामने आई संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

लगातार चल रहे शादी के त्योहारों में कई स्टार्स अब तक शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में जल्द ही स्टार प्लस के सीरियल 'इश्कबाज' में काम कर चुके कुणाल जय सिंह भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. आप सभी को बता दें कि कुणाल अपनी मंगेतर भारती कुमार संग 20 दिसंबर को यानी आज शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं बीती रात ही इस कपल ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया और अब हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत खूबसूरत हैं.

इन तस्वीरों में कुणाल व्हाइट कुर्ता-पजामा पहने हैंडसम लग रहे हैं और इसी के साथ ही अपने लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने इसके ऊपर पर्पल कलर का कोट पहना है. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में भारती कुमार लाइट पर्पल लहंगा पहने खूबसूरत लग रही हैं.

उस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिए और दोनों के साथ कई टीवी स्टार्स नजर आए. उस दौरान किए गए डांस के दौरान इस कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली जो सभी को पसंद आई. दोनों ने उस दौरान बॉलीवुड के फेमस रोमांटिक गानों पर ताल से ताल मिलाई और संगीत सेरेमनी में इश्कबाज में कुणाल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके नकुल मेहता भी इस जोड़े के साथ डांस फ्लोर पर थिरकते दिखाई दिए. वहीं आज दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

हमेशा संस्कारी दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी शार्ट ड्रेस, पहनते ही मचा तहलका

बिग बॉस 12: शाहरुख के बाद रणवीर करेंगे बिग बॉस के घर में मस्ती

टीवी के चॉकलेटी बॉय कहे जाते हैं धीरज धूपर, आज मना रहे हैं 34वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -