टीवी के चॉकलेटी बॉय कहे जाते हैं धीरज धूपर, आज मना रहे हैं 34वां जन्मदिन
टीवी के चॉकलेटी बॉय कहे जाते हैं धीरज धूपर, आज मना रहे हैं 34वां जन्मदिन
Share:

इन दिनों टीवी के चॉकलेटी और हेंडसम बॉय बन चुके धीरज धूपर अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि धीरज का जन्म 20 दिसम्बर 1984 मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ था. वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग' से की थी इसके बाद वह कई शोज में नजर आए. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. इस शो से उन्होंने जमकर पॉपुलरिटी हांसिल की वहीं इस शो के बाद उन्हें खूब सारे ऑफर मिले. आप सभी को बता दें कि धीरज ''मिसेज तेंदुलकर, जिंदगी कहे – स्माईल प्लीज, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य'' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके है.

वहीं वह इन दिनों कुंडली भाग्य शो में नजर आ रहे हैं. धीरज ने टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की है जो एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. धीरज के मुताबिक दोनों की मुलाकात स्वर्ग' के सेट पर हुई थी ओर दोनों को सीरियल में साथ काम करते करते एक दूसरे से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

धीरज अब टीवी के बहुत कम शोज करते हैं वैसे वह काफी लम्बे समय से कुंडली भाग्य में ही नजर आ रहे हैं और इसी शो में वह अपने पॉपुलरिटी बढ़ा रहे हैं उनका अंदाज सभी को भाता है और वह आज के समय में सभी के चहेते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अब इन्होने भी रचाई शादी, सभी तस्वीरें आई सामने

बिना मेकअप नजर आईं हिना खान, फैंस ने कहा- ''असली चेहरा..'

अभी नहीं खत्म हुआ शादी का दौर, यह एक्ट्रेस भी बंधी बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -