बिग बॉस 12: शाहरुख के बाद रणवीर करेंगे बिग बॉस के घर में मस्ती
बिग बॉस 12: शाहरुख के बाद रणवीर करेंगे बिग बॉस के घर में मस्ती
Share:

आप सभी को बता दें कि अक्सर ही जब भी किसी स्टार की कोई फिल्म आती है तो वह उसे प्रमोट करने के लिए रियलिटी शोज में पहुँच जाते हैं. ऐसे में इन दिनों लगातार कई स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने के लिए आ रहे हैं. वहीं हाल ही में बिग बॉस में भी लगातार स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जा रहे हैं. जी हाँ, हर साल बिग बॉस के स्टेज पर सेलेब्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं, और उस दौरान शो के होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती भी करते हैं.

ऐसे में इस बार बिग बॉस के सेट पर शाहरुख खान के बाद रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. जी हाँ, जल्द ही आप सभी रणवीर को शो में देखने वाले हैं. वह अपनी फिल्म सिम्बा को प्रमोट करने के लिए जल्द ही बिग बॉस 12 में नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंबा को 28 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने जा रहे हैं. इस कारण से रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी शो में अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा को प्रमोट करने आने वाले हैं.

वहीं सारा अली खान को तो कुछ दिनों पहले ही हमने सलमान खान के साथ फन गेम खेलते हुए शो में देखा और उस समय वह अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ को प्रमोट करने शो में आईं थी लेकिन अब वह सिम्बा को प्रमोट करने के लिए आ रहीं हैं. आने वाले शनिवार और रविवार के एपिसोड में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में आने वाले हैं लेकिन अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं आया है.

बिग बॉस 12: एक बार फिर दीपिका ने दिया श्रीसंथ को धोखा, दिखाया अपना असली चेहरा

करणवीर के धोखेबाज बोलने पर भड़के श्रीसंत, छोड़ा बिग बॉस का घर!

एक बार फिर करणवीर बोहरा की पत्नी ने लगाई बिग बॉस को फटकार, अब क्या करेंगे सलमान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -