नॉमिनेशन टास्क में अली ने राहुल को सुरक्षित कर दी दोस्ती की शानदार मिशाल, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट
नॉमिनेशन टास्क में अली ने राहुल को सुरक्षित कर दी दोस्ती की शानदार मिशाल, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट
Share:

BIGG BOSS 14 के फिनाले में बहुत ही कम वक़्त  बचा हुआ है। वहीं, अब घरवालों ने अपने-अपने असल पत्तों को भी खोलना शुरू कर दिया। शो में दुश्मनी अब पीछे से नहीं बल्कि सामने से देखने को मिल रही है। साथ ही दोस्त बनकर अब तक शो में आगे बढ़े लोग दुश्मन बनते हुए भी दिखाई दे रहे है। बिग बॉस के हालिया एपिसोड के नॉमिनेशन टास्क में जिसकी झलक साफ नज़र आ रही है। जहां अर्शी ने नॉमिनेशन टास्क के उपरांत राहुल और अली की दुश्मन बन चुकी है। तो वहीं अली गोनी ने राहुल को बचाकर अपनी दोस्ती का पक्का सबूत दे चुकें है।

लेकिन इस बार का नॉमिनेशन टास्क बहुत ही हटकर था। कंटेस्टेंट को कॉन्फ्रेंस रूम में जाकर उस शख्स का नाम लिखना था जिसे वो बचाना चाहते हैं। इस कार्य को शुरू करने के लिए सबसे पहले रूबीना गईं और उन्होंने अभिनव का नाम लिखा। जंहा रूबीना के उपरांत राखी सावंत और अर्शी खान गईं। जिन्होंने भी अभिनव को सुरक्षित करने की बात पर हां बोला। लेकिन इस पूरे खेल को राहुल वैद्य ने पलट कर रख दिया। राहुल ने अंदर जाकर अभिनव का पन्ना फाड़ दिया, जिससे अभिनव नॉमिनेट हो गएं। हालांकि इस दगा के बीच अगले गए शख्स अली गोनी ने अपनी दोस्ती को निभा दिया। अली ने सेफ करने के लिए राहुल का नाम लिखा, जिसे निक्की तंबोली और देबोलीना भट्टाचार्जी ने भी सपोर्ट कर दिया। रिजल्ट में राहुल वैद्य सुरक्षित हो गएं और बाकी सभी घर वाले नॉमिनेट हो गएं।

इस पूरी प्रक्रिया के बीच अली गोनी और राहुल वैद्य ने ये बात साबित कर दी कि वो दोनों एक दूजे के बहुत अच्छे मित्र हैं और जिनकी दोस्ती हर टास्क से आगे है। हालांकि इस प्रक्रिया में राखी सावंत भी एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है। राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को बचाकर प्यार की अलग ही मिसाल को सामने रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग एपिसोड की बात की जाएं राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को बचाने के उपरांत एक बार फिर उनपर तंज कसना शुरू कर दिया है। आने वाले एपिसोड में राखी सावंत अभिनव और रूबीना को भड़काती हुई दिखाई देने वाली है, राखी को इसमें कामयाबी भी मिलेगी और रूबीना अपना आपा खोकर उनपर पानी फेंक देंगी।

टीवीएस इंटेलिगो तकनीक के साथ टीवीएस जुपिटर जेडएक्स डिस्क इस कीमत पर हुई लॉन्च

दोबारा मामा बने अली गोनी, बहन के घर आई नन्ही परी

शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -