दोबारा मामा बने अली गोनी, बहन के घर आई नन्ही परी
दोबारा मामा बने अली गोनी, बहन के घर आई नन्ही परी
Share:

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट अली गोनी के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी दरसल जम्मू में अली की बहन इल्हम ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस बारे में जैस्मीन भसीन ने बात की है। उनका कहना है कि 'अली इस बात को सुनकर ‘पागल’ हो जाएगा।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले इल्हम ने ट्रीपलेट्स को जन्म दिया था। उनके घर तीन लड़कों का जन्म हुआ था जिनका नाम उन्होंने इबादत, इब्राहिम और दाराइन रखा है।

वैसे अब एक बार फिर से अली गोनी के घर में खुशी का माहौल नजर आ रहा है। अली की बहन के घर नन्ही मेहमान आ गई है। वैसे इस समय अली बिग बॉस के घर में है इस कारण उन्हें इस बात की खबर नहीं मिल पाई है। फिलहाल अली की गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन ने अली गोनी की तरफ से प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'अली का बहन इल्हम संग काफी अच्छा बॉन्ड है। वह न्यू बेबी से मिलने जम्मू जाएंगे। मैं बहुत खुश हूं और एक्साइटेड भी हूं। अली पागल हो जाएगा जब उसे यह बात पता चलेगी। मैं खुद इल्हम के बहुत करीब हूं और उसके बेबीज से मिली हूं। मैं इस खबर को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। जब अली बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएगा तो हम दोनों इल्हम के बेबी से मिलने जाएंगे।'

वैसे बीते दिनों ही शो में फैमिली वीक के दौरान अली ने इल्हम से बेबी को लेकर पूछा था। उस दौरान इल्हम ने कहा था कि अभी टाइम है। यह सुनकर अली ने कहा था कि 'मेरे बर्थडे पर करना जो फरवरी 25 को है'। हालाँकि उनका यह सपना सच नहीं हो पाया।

शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर

जाट महापंचायत में बड़ा फैसला- मृत्यु भोज, बाल विवाह और नशेबाजी पर लगाई रोक

भारत में लॉन्च हुआ Poco M3, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -