शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर
शहनाज गिल ने रचाई शादी, मांग भरे-मंगलसूत्र पहने वायरल हुई तस्वीर
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को उनके अफेयर के लिए जाना जाता है। वैसे शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाती हैं और उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं। वैसे शहनाज और सिद्धार्थ दोनों की फैन फॉलोइंग कमाल की है। अब हाल ही में दोनों का एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो को देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल शहनाज ने कई बार नेशनल टीवी पर सिद्धार्थ से प्यार करने की बात कही है।

अब इसी बीच शहनाज ने सिद्धार्थ के नाम का सिन्दूर लगा डाला है। जी हाँ, इस समय उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वह सिद्धार्थ संग मांग भरे हुए, साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शहनाज ने गले में मंगलसूत्र भी पहना है। वैसे इस तस्वीर को देखकर फैंस शॉक्ड हो चुके हैं। अब इस तस्वीर को देखकर लोग दोनों की शादी होने पर सवाल पूछ रहे हैं। इस समय शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस ने सिडनाज नाम का हैशटैग लगाकार सवाल पूछना शुरू कर दिया है। वैसे कई यूजर्स का कहना है कि शहनाज और सिद्धार्थ ने चुपके से शादी कर ली है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही शहनाज ने अपना बर्थडे भी सिद्धार्थ और परिवार के साथ मनाया था। वहीं सिद्धार्थ के जन्मदिन पर भी शहनाज उनके साथ ही दिखाई दी थीं। अब यह सब देखने के बाद ही फैंस का कहना है शहनाज और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है। वैसे अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

जाट महापंचायत में बड़ा फैसला- मृत्यु भोज, बाल विवाह और नशेबाजी पर लगाई रोक

तूफानी रफ्तार में बाइक चलाते नजर आए सलमान, किये इस नए शो का एलान

फिर एक बार मैदान पर साथ नज़र आए सचिन और युवी, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर की फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -