इस शख्स के कारण चमकी गुड्डू भईया की किस्मत, छोटे से रोल ने कर दिया मशहूर
इस शख्स के कारण चमकी गुड्डू भईया की किस्मत, छोटे से रोल ने कर दिया मशहूर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अली फजल (Ali Fazsal) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 15 अक्टूबर 1986 में यूपी के लखनऊ में हुआ था। गुड्डू भईया की गिनती आज के टॉप अभिनेताओं में होती हैं। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई देहरादून से की है तथा मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल ली है। आइये आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ बातें...

बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग

अली फजल ने अपने करियर का आरम्भ बतौर मॉडल किया था। एक बार वो किसी स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे, तभी निर्देशक राजकुमार हिरानी की उन पर नजर पड़ी तथा उन्होंने 3 इडियट्स (3 Idiots) के लिए साइन कर लिया। फिल्म में अली का किरदार बहुत छोड़ा था मगर उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अली फजल ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया। किन्तु उनके काम को पहचान ‘फुकरे’ फिल्म से मिली थी। दर्शकों को उनका खूब प्यार मिला। मगर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गुड्डु भईया की भूमिका ने उन्हें कामयाबी के अलग मुकाम पर पहुंचा दिया।

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO

अली फजल बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद अब हॉलीवुड में अपना जादू बिखरते दिखाई दे चुके है। उन्होंने जॉनी वॉकर की बेस्ट सेलर उपन्यास कोडनेम पर बनी फिल्म में मुख्य किरदार निभाया। बता दे कि हाल ही में अली फजल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा से शादी रचाई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी।

श्रद्धा कपूर ने बनाए मुस्लिम एक्टर से संबंध तो शक्ति कपूर ने निकाल दिया घर से बाहर, जानिए पूरा किस्सा

'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब

'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -