'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर
'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर
Share:

अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन ( Shriya Saran) स्टारर 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को देखने के लिए फैंस काफी बेताब है। आपको बता दें कि यह फिल्म काफी लंबे वक्त से सुर्खियां बटोर रही है। जी हाँ और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि फिल्म को लेकर हर थोड़े दिन में अपडेट्स सामने आ रहे हैं। मेकर्स फिल्म के नए-नए पोस्टर को शेयर कर रहे हैं और फिल्म के किरदारों का खुलासा कर रहे हैं। जी दरअसल फिल्म से तब्बू का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज करने के बाद अब मेकर्स ने अक्षय खन्ना ( Akshaye Khanna) के किरदार से परिचय करवाया है।

'मैं बिग बॉस न देखती हूँ ना कभी देखूंगी', साजिद खान को देख बोली ये मशहूर अदाकारा

जी हाँ, आप देख सकते हैं अक्षय खन्ना के फर्स्ट लुक पोस्टर को तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनके किरदार के बारे में फैंस से रूबरू करवाया है। इस पोस्टर में अक्षय खन्ना को एक शतरंज बोर्ड के साथ दिखाया गया है। आप देख सकते हैं पोस्टर में वह बेहद सीरियस होकर शतरंज खेलते हुए नजर आ रहे हैं। तब्बू ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दुश्मन को हराने का मौका अक्सर दुश्मन आपको खुद देता है।।दृश्यम 2। केस 18 नवंबर 2022 को फिर से खुलेगा।” आप सभी को बता दें कि पार्ट टू में अक्षय खन्ना की एंट्री और उनके रोल को लेकर अब फैंस के बीच उत्साह बन गया है।

3.4 लाख का बैग लेकर निकलीं सारा अली खान, देखते रहे गए लोग

फिल्म निर्माताओं की तरफ से उनकी भूमिका का कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह तय है कि अजय देवगन विजय सलगोनकर की भूमिका में और तब्‍बू पर्दे पर एक बार फिर आईजी मीरा देशमुख के रोल में दिखने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म दृश्‍यम-2, ‘दृश्‍यम’ के तर्ज पर ही बनाई गई है। जी हाँ और इसकी कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से ‘दृश्‍यम’ खत्म हुई थी हालांकि ऐसा बताया जा रहा कि आने वाला पार्ट -2 पहले कहीं ज्यादा रोमांचकारी और एक्शन से भरपूर है।

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

साड़ी में भी कातिलाना दिखता है नोरा का फिगर

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भेजा सलमान खान को कानूनी नोटिस, साजिद खान है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -