'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब
'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता रहा है। आपको पता हो बी-टाउन के पसंदीदा जोड़ी में से दोनों को एक माना जाता है और दोनों को अक्सर लंच या फिर डिनर डेट पर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हालाँकि फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार है और खबर है दोनों अगले साल यानी 2023 में शादी करने वाले हैं।

'मैं बिग बॉस न देखती हूँ ना कभी देखूंगी', साजिद खान को देख बोली ये मशहूर अदाकारा

आपको बता दें कि ये दोनों एक साथ काफी क्यूट और परफेक्ट लगते है और फिलहाल ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों अगले साल अप्रैल के महीने में एक दूसरे के साथ शादी करने वाले है। जी हाँ और दोनों की ये शादी काफी लैविश होने वाली है, हालांकि लवबर्ड्स इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। अब सिड यानि सिद्धार्थ ने इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी है। जी दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह पूछे जाने पर कि 'क्या शादी की अफवाहें उन्हें परेशान करती हैं?' कहा, 'उन्हें नहीं लगता कि 10 साल तक इंडस्ट्री में रहने के बाद परेशान होने की कोई बात है।'

रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि अगर उनकी शादी हो रही है, तो इसे गुप्त रखना बहुत मुश्किल होगा। वैसे इससे यह साफ़ हो रहा है कि शादी तो होने वाली है लेकिन कब यह कुछ कहा नहीं जा सकता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द कियारा कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। वहीं सिद्धार्थ भी धमाकेदार फिल्म के साथ तैयार हैं।

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

साड़ी में भी कातिलाना दिखता है नोरा का फिगर

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भेजा सलमान खान को कानूनी नोटिस, साजिद खान है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -