श्रद्धा कपूर ने बनाए मुस्लिम एक्टर से संबंध तो शक्ति कपूर ने निकाल दिया घर से बाहर, जानिए पूरा किस्सा
श्रद्धा कपूर ने बनाए मुस्लिम एक्टर से संबंध तो शक्ति कपूर ने निकाल दिया घर से बाहर, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। प्रशंसक उनके अभिनय के दीवाने हैं। श्रद्धा कपूर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ दिखाई दी हैं। बता दें कि श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई पोस्ट अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं।

वही प्रशंसक फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में श्रद्धा के बारे में एक खुलासा हुआ जो ख़बरों में बना हुआ है। श्रद्धा कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ख़बरों में रहती हैं। कभी श्रद्धा अपनी फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी वह अपनी फोटोज के लिए जानी जाती हैं। इस बार वह जिस वजह से ख़बरों में हैं, वह एक खुलासे के कारण है।

हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर इंटरनेट पर एक दिलचस्प खुलासा हुआ है। खबरे है कि उनके पिता, दिग्गज कलाकार शक्ति कपूर ने एक बार उन्हें किसी के साथ संबंधों की वजह से घर से निकाल दिया था। उनके और फरहान अख्तर के बीच संभावित रिश्ते को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसे में वायरल खुलासे हुए हैं कि श्रद्धा और फरहान फिल्म 'रॉक ऑन 2' के चलते नजदीक आए थे। दोनों के बीच दोस्ती हुई तथा फिर वो मित्रता प्यार में बदल गई। चला गया। श्रद्धा और उनकी दोस्त को नजदीक आते देख शक्ति कपूर खुश नहीं थे तथा इसलिए उन्होंने श्रद्धा को घर से बाहर निकाल दिया। फरहान अख्तर के एक पड़ोसी के अनुसार, एक दिन शक्ति कपूर अपनी भाभी के साथ फरहान के घर आए तथा उनके बीच काफी बहस हुई। हालांकि, जब शक्ति कपूर को इस बात का सामना करना पड़ा तो उन्होंने इसका खंडन किया तथा कहा कि यह सब झूठ है। अभी तक इस खुलासे की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब

'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -