बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग
बिग बॉस में इस एक्टर के किस पर मचा हंगामा, स्टार्स के साथ भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में लव एंगल का ड्रामा पीक पर है। आलम ये है कि शो में किसी टास्क एवं बड़े मुद्दे पर झगड़ा नहीं, बल्कि Kiss पर हंगामा हो रहा है। लव ट्राएंगल के पश्चात् Kiss पर भी हंगामा मचने लगा है। आगामी एपिसोड में ये Kiss का किस्सा फिर बिग बॉस के घर में गूंजेगा। इसके कारण दो दोस्तों की दोस्ती में दरार पड़ती नजर आ रही है। यहां बात हो रही है शालीन भनोट एवं गौतम विग की। 

बृहस्पतिवार के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है, सभी प्रतियोगी गार्डन एरिया में बैठे हैं। तभी शालीन आते हैं तथा सौंदर्या को गाल पर किस करते हैं। ये देख सभी प्रतियोगी हूटिंग करने लगते हैं। शालीन सौंदर्या को किस करने के पश्चात् मस्ती में चिल्लाने लगते हैं। लेकिन गौतम विग और टीना दत्ता को मिर्ची लग जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौतम विग का पारा हाई हो जाता है। वे शालीन भनोट के इस बर्ताव को चीप बोलते हैं। चीप टर्म सुनने के बाद शालीन एवं गौतम का आमना-सामना हुआ। दोनों में झगड़ा हुआ। शालीन के सामने गौतम बोलते हैं कि मैं चीपनेस नहीं करता। अब तू दूर रह। शालीन अपनी सफाई में बोलते हैं कि पहले सौंदर्या ने मुझे किस किया था। जवाब में गौतम बोलते हैं- अभी तो तूने सौंदर्या को किस किया है। दूसरी ओर, टीना दत्ता भी नाराज नजर आई। टीना अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बोलती हैं- मेरा अगर बॉयफ्रेंड ऐसा कुछ करे तो मुझे परेशानी होगी। इन सबके बीच सौंदर्या की अलग प्रतिक्रिया है। सौंदर्या को गौतम का बर्ताव समझ नहीं आ रहा। सौंदर्या ने गौतम को सलाह दी कि ऐसा बिहेव न करें जैसे वो उनके बॉयफ्रेंड हैं। गुस्से में सौंदर्या बोलती हैं- पति है क्या मेरा जो ऐसा बर्ताव कर रहा है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में क्या मोड़ आता है। 

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO

येलो ड्रेस में हिना खान ने बिखेरा हुस्न का जादू

सुर्ख लाल लहंगा पहने नजर आईं अंगूरी भाभी, तस्वीरों ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -