शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO
शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO
Share:

आज देशभर में करवाचौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है. आमजन से लेकर फिल्मी स्टार्स में करवा चौथ की धूम देखने को मिल रही है। शिल्पा शेट्टी से लेकर मौनी रॉय सहित सभी ने अपने अपने पतियों के लिए यह व्रत रखा है। ऐसे में अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत कैसे पीछे रह सकती है। बीते बहुत वक़्त से राखी बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी खान को डेट कर रही है। आए दिन राखी अपनी शादी को लेकर कई बयान देती दिखाई देती है। 

हालांकि यह तो कभी कन्फर्म नहीं हो पाया है कि राखी कब आदिल संग शादी करने वाली है मगर शादी से पहले उन्होंने करवा चौथ का व्रत अवश्य रख लिया है। बृहस्पतिवार की सुबह-सुबह आलिद एवं राखी सावंत को मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया। इस के चलते राखी देसी अंदाज में दिखाई दी। ऑफ व्हाइट सूट जिसपर उन्होंने खूबसूरत गोल्डन कलर का दुप्टा पहना हुआ था। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने दोनों हाथों में आदिल के नाम की करवा चौथ की मेहंदी लगाई हुई थी। जो बेहद खूबसूरत दिखाई दी। इस के चलते उन्होंने मेहंदी से आदिल का नाम भी लिखवाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mid-day (@middayindia)

आदिल अपना प्यार जताने के लिए राखी को महंगे-महंगे तोहफे गिफ्ट करते रहते हैं। पिछले दिनों आदिल ने उन्हें डायमंड नेकलेस दिया था, तत्पश्चात, दुबई में एक आलीशान घर भी राखी को गिफ्ट किया। इसकी एक झलक राखी ने अपने सोशल मीडिया पर दिखाई थी। अपने इस घर को राखी ने स्वर्ग से खूबसूरत बताया था। घर से पहले बॉयफ्रेंड आदिल उन्हें BMW कार भी दी थी।

येलो ड्रेस में हिना खान ने बिखेरा हुस्न का जादू

प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने लगवाई मेहंदी, बेटी को गोद में लिए शेयर किया करवा चौथ लुक

सुर्ख लाल लहंगा पहने नजर आईं अंगूरी भाभी, तस्वीरों ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -