शो अलादीन छोड़ने के बाद अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर कहा गुडबाय
शो अलादीन छोड़ने के बाद अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर कहा गुडबाय
Share:

देश में लॉक डाउन लगने के कारण टीवी शो की शूटिंग बंद कर दी गयी थी| अब जब लॉक डाउन खुल रहा है तो टीवी सीरियल्स की शूटिंग धीरे धीरे शुरू हो रही है | कुछ नियमो के साथ और सावधानियां रखते हुए टीवी के लगभग कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है | वहीं इस लाइन में एक और शो का नाम है 'अलादीन: नाम तो सुना होगा'| इस सीरियल में यास्मिन का रोल अदा करने वाली अदाकारा अवनीत कौर ने ये शो छोड़ दिया है. एक्ट्रेस अवनीत के शो को अलविदा कहने से उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं. एक्ट्रेस अवनीत ने सोशल मीडिया पर गुडबाय नोट लिखकर फैंस को शुक्रिया कहा है.

साथ ही अवनीत ने लिखा है की - अपनी जिंदगी के एक हिस्से को छोड़ रही हूं. यास्मिन का रोल मेरे दिल के हमेशा करीब रहा है. एक ऐसा कैरेक्टर जिसकी शुरुआत फेयरीटेल के विपरीत एक वॉरियर प्रिंसेस की तरह हुई. इस किरदार से मैंने काफी कुछ सीखा. घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करना. मैं सही मायने में एक प्रिंसेस थी. मेरी जर्नी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए हर किसी का धन्यवाद. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

बताया जा रहा हैं कि शो में अवनीत कौर की जगह अब आशी सिंह यास्मिन का किरदार प्ले करेगी. वहीं आशी सिंह मशहूर टीवी शो ये उन दिनों की बात है से बेहद पॉपुलर हुई हैं. जबकि अवनीत शो क्यों छोड़ रही हैं इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिली है. एक्ट्रेस अवनीत फेमस टीवी सेलेब्रिटी हैं. और अवनीत टिक टॉक पर भी काफी ज्यादा फेमस थीं. एक्ट्रेस ने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है. जैसे की चंद्र नंदिनी, मेरी मां, सावित्री, हमारी सिस्टर दीदी, एक मीठी मुस्कान, झलक दिखला जा-5, डांस के सुपरस्टार्स. बता दें की अवनीत ने साल के शुरू में आयी फिल्म मर्दानी 2 में भी काम किया है | 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13) on

कसौटी जिंदगी की में आ रहा है नया मोड़, इस दिन होगा टेलीकास्ट

मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल ने फैंस के लिए कही यह बात

पार्थ समथान ने बताई लॉकडाउन के दौरान की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -