कसौटी जिंदगी की में आ रहा है नया मोड़, इस दिन होगा टेलीकास्ट
कसौटी जिंदगी की में आ रहा है नया मोड़, इस दिन होगा टेलीकास्ट
Share:

कोरोना काल में जिन टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गयी थी अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो टीवी के लगभग सभी शो की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गयी है| इनमे से एक टीवी का जाना माना सीरियल है कसौटी जिंदगी की | बता दें की एरिका और पार्थ के फैंस के लिए खुशखबरी है. अब जल्द ही फैंस एक बार फिर शो के नए एपिसोड्स देख सकते है. और शो का प्रोमो रिलीज हो चूका है. वहीं शो के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से रात 8 बजे शुरू होगा . साथ ही एकता कपूर ने प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है.

इस प्रोमो में एरिका फर्नांडिस बता रही हैं की - आप सभी को बधाई हो जिंदगी की सबसे बड़ी कसौटी को पास करने के लिए. अब माना की सोशल डिस्टेंसिंग ने सभी को एक-दूसरे से दूर रखा. मगर फिर भी हम सभी दिल से जुड़े हैं और जल्द ही हम सभी मिलने वाले हैं. क्योंकि मेरे और अनुराग की कसौटी अभी भी जारी है. हम लौट रहे हैं जल्द.यह वीडियो साझा करते हुए एकता ने लिखा- कसौटी जिंदगी की 13 जुलाई से रात 8 बजे. अनु-प्री की जिंदगी की कसौटी लेगी एक नया मोड़. देखिए कसौटी जिंदगी की की नई शुरुआत एक नई कहानी के साथ.कसौटी जिंदगी की में एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस प्रेरणा के और पार्थ समथान अनुराग के किरदार में नजर आये हैं.

एक्टर पार्थ समथान पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी हाल ही में पार्थ समथान ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो डिप्रेशन में थे.एक्टर ने लिखा- इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, परन्तु  इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए... हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए |

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ektarkapoor) on

मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल ने फैंस के लिए कही यह बात

पार्थ समथान ने बताई लॉकडाउन के दौरान की कहानी

बचपन से ही जनानी कहते थे लोग, विकास गुप्ता ने शेयर किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -