पार्थ समथान ने बताई लॉकडाउन के दौरान की कहानी
पार्थ समथान ने बताई लॉकडाउन के दौरान की कहानी
Share:

कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन से टीवी इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुक्सान हुआ है | हालाँकि पिछले दिनों टीवी के कई सीरियल्स की शूटिंग शुरू हुई है | इसके अलावा शूटिंग रुकने की वजह से कई टीवी एक्टर्स अवसाद में है| वहीं सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान ने अपने डिप्रेशन के बारे में जानकारी दी है.पार्थ ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वो डिप्रेशन में थे.पार्थ ने पोस्ट किया है की- मैं अपने प्यारे फैंस, दोस्त और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की, उनका आभारी हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद.

पार्थ ने कैप्शन में लिखा- इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, परन्तु इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए... हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए|जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय पहले पार्थ समथान को चोट लग गयी थी. 

एक्टर पार्थ समर्थन ने खुद इस बात की जानकारी फैन्स को दी थी. वहीं उन्होंने अपने चोट‍िल पैर की तस्वीर सोशल मीडिया साझा की थी. इस फोटो में उनके पैर में पट्टी बंधी दिखाई दे रही थी. यदि वर्क फ्रंट की बता करें तो पार्थ समथान, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का रोल निभा रहे हैं. बता दें की दर्शकों को वे बहुत पसंद हैं. शो में प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं. वहीं शो की शूटिंग शुरू हो गई है. बहुत जल्द ही शो टेलीकास्ट होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 haan) on

वे टीवी सेलेब्स जिन्होंने इस वजह से बंद किया सोशल मीडिया अकाउंट

बेटे के साथ आमना शरीफ ने शेयर की प्यारी तस्वीर

भारती सिंह और हर्ष के बीच ऐसे हुआ था प्यार, इस जगह हुई थी मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -