सोने के आभूषण इस तरह करेंगे आपकी मुसीबतें दूर

Aug 15 2018 12:30 PM
सोने के आभूषण इस तरह करेंगे आपकी मुसीबतें दूर

आभूषण महिलाओं का एक अहम हिस्सा होता है जिसके बिना उनका श्रृंगार अधूरा होता है. आपको बता दें सोने के गहने सिर्फ पहनने के ही नहीं बल्कि कई कामों में आते हैं. जी हाँ, सोने के माध्यम से आप अपने जीवन में चल रही कई सारी समस्याओं का समाधान भी कर सकते हैं. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे. तो जानते हैं कैसे सोने के आभूषण आपकी समस्या को हल कर सकते हैं.

* बता दें, सोने या गोल्ड का संबंध बृहस्पति ग्रह से होता है. अगर आप सोना धारण करते हैं तो कुंडली मे गुरु दोष खत्म हो जाते हैं.

* ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोने की अंगूठी को तर्जनी उंगली में पहनना चाहिए इससे गुरु ग्रह की परेशानी खत्म हो जाती है.

जानिए कितने बुलंद हैं आज आपकी किस्मत के सितारे

* सोने की अंगूठी पहनने वाले को नशा नहीं करना चाहिए अगर वो ऐसा करते हैं तो उनकी कुंडली में गुरु दोष उत्पन्न होता है जो उन्हें अशुभ फल भी देता है.

* मोटे लोगों को सोना नहीं पहनना चाहिए क्योंकि ऐसे लोग मोटापे की परेशानी से और घिर जाते हैं और गुरु ग्रह का प्रभाव उन पर गलत पड़ता है.

* इंडेक्स फिंगर में सोने की अंगूठी के साथ पुखराज धारण करना शुभ होता है. लेकिन ये किसी ज्योतिषी की सलाह पर ही धारण करना चाहिए.

इस प्रकार सोने से आप कई तरह की परेशानी को दूर कर सकते हैं. सोने को पहनें लेकिन एक बार ज्योतिष से भी इसकी जानकारी ले लें ताकि आपके गुरु ग्रह हमेशा शांत बने रहे और शुभ फल दे.

यह भी पढ़ें..

इन राशि के लड़कों के प्यार में जल्द ही पड़ जाती हैं लडकियां

नागपंचमी के साथ आने वाले ख़ास व्रत और त्यौहार