'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज होते ही अक्षय कुमार ने फैंस से की ये अपील
'सम्राट पृथ्वीराज' रिलीज होते ही अक्षय कुमार ने फैंस से की ये अपील
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में बेहतरीन अभिनय एवं डायलॉग डिलीवरी से प्रशंसक अक्षय कुमार को खासा पसंद कर रहे हैं। वहीं, मानुषी ने भी संयोगिता की भूमिका से फिल्म में अपनी अलग छाप छोड़ी है। अब जब फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो गई है तो अक्षय कुमार ने एक बार फिर फैंस के साथ नोट साझा करते हुए गुजारिश की है। 

फिल्म की रिलीज से पहले भी अक्षय ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से स्पोइलर नहीं देने का अनुरोध किया था। अब एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से नोट साझा किया है। अक्षय ने दर्शकों से अपील की है कि थिएटर में फिल्म देखने के चलते किसी भी तरह की वीडियो ना लें। इसके साथ ही, फिल्म को किसी भी तरीके से ऑनलाइन लीक ना करें। इसके अतिरिक्त अक्षय कुमार ने अपने नोट में इस बात का भी जिक्र किया है कि फिल्म की पायरेसी या फिर इससे जुड़ी कोई भी स्पोइलर ना दें।

वही अपने ट्विटर हैंडल पर अक्षय कुमार ने यशराज फिल्म्स का एक ट्वीट, रीट्वीट किया है। इस पोस्ट में लिखा है- ‘एक बड़े पर्दे की फिल्म, एक बेहतरीन सिनेमा का अनुभव। हम सभी प्रशंसकों-फैंस से अपील करते हैं कि फिल्म के चलते किसी भी प्रकार की वीडियो ना लें। फिल्म को देखते समय इसे ऑनलाइन साझा ना करें। फिल्म को लेकर किसी प्रकार की पायरेसी ना करें तथा ना इससे इससे जुड़ा कोई स्पोइलर दें। हम सभी इस गौरवशाली गाथा को सिर्फ सिनेमाघरों में ही देखें। किसी की पायरेसी को रिपोर्ट करने के लिए reportpiracy@yashrajfilms।com पर सूचित करें।’

महज 14 वर्ष की उम्र में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने लगी थी ये अभिनेत्री

नेशनल क्रश रोहित सराफ 'इश्क विश्क रिबाउंड' में ले सकते है शाहिद की जगह

बॉलीवुड में जलवा बिखरने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल करना चाहते है कार्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -