नेशनल क्रश रोहित सराफ 'इश्क विश्क रिबाउंड' में ले सकते है शाहिद की जगह
नेशनल क्रश रोहित सराफ 'इश्क विश्क रिबाउंड' में ले सकते है शाहिद की जगह
Share:

मिसमैच से सभी के दिलों में स्थान बनाने के उपरांत इंडिया का मोस्ट डिजायरेबल क्रश रोहित सराफ इसे एक और पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है! देश का पसंदीदा क्रश शाहिद कपूर के कदम पर कदम रखने और सीक्वल इश्क विश्क रिबाउंड के साथ इश्क विश्क को आगे ले जाने के लिए तैयार किया जा चुका है! लड़कियों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाने वाले इश्क विश्क रिबाउंड ने प्रशंसकों को उत्साह से भर चुका है। 

इस रोमांचक नई घोषणा के बारे में बोलते हुए, रोहित सराफ ने बोला है कि, "आज, जैसा कि मैंने कुछ महीनों के लिए दुनिया के साथ शेयर कर दिया है, मुझे एहसास है कि मैं कितना भी प्रयास कर लूं, मेरी कल्पना कभी भी हर किसी के साथ न्याय नहीं कर सकती थी यह भावना मैं इस वक़्त महसूस कर रहा हूँ। 'एक दिन' अब तक की सबसे खूबसूरत स्थान है - आश्वस्त करने वाला, सशक्त बनाने वाला, अविश्वसनीय रूप से खुश हु और मैं कभी नहीं जा रहा हूँ! आप में से हर एक को धन्यवाद, जिन्होंने बीते 8 सालों में मुझे धीरे धीरे आगे बढ़ते हुए देखा और बेबी स्टेप्स लेते हुए मुझे प्यार और समर्थन भी डी चुके है। ”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड ने रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल अभिनीत मूवी की दूसरी किस्त का भी एलान कर दिया है। टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले निपुण अविनाश धर्माधिकारी निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी और जया तौरानी के द्वारा किया जा चुका है। मूवी पहले ही फ्लोर पर आ चुकी है और इस एलान ने पूरे देश में रोहित के बड़े पैमाने पर फ़ॉलोअर्स के उत्साह और रुचि को बढ़ाया है। इस बीच, रोहित सराफ के पास मिसमैच सीजन 2 और विक्रम वेधा जैसी अन्य रोमांचक परियोजनाएं भी हैं।

बॉलीवुड में जलवा बिखरने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल करना चाहते है कार्तिक

रिलीज के पहले ही लीक हुई सम्राट पृथ्वीराज

करीना के बाद अब इस एक्ट्रेस के फैन हुए कार्तिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -