कपिल के ट्वीट पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- 'मिलकर तेरी खबर लेता हूं'

अक्षय कुमार को आप सभी जल्द ही फिल्म बेल बॉटम में देखने वाले है। बीते दिनों ही इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है और उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी में है। अब इन सभी के बीच मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार की इस फिल्म की तारीफ की है। हालाँकि कपिल को इसके बदले में कुछ अच्छा नहीं मिला बल्कि खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने उल्टा उनकी क्लास लगा दी।

जी दरअसल कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि, ''खूबसूरत ट्रेलर अक्षय पाजी। बधाई और ढेर सारी विशेष पूरी टीम को।'' यह देखकर अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'जैसे पता चला कि शो पर आ रहा हूं। बेस्ट विशेष भेजी उसके पहले नही। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।'' आप सभी को बता दे कि कपिल शर्मा और अक्षय कुमार हमेशा से खास बांड शेयर करते हैं। जी हाँ, और दोनों का ये रूप शो में कई बार देखने को मिल चुका है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कपिल का शो दोबारा शुरू हो रहा है और शो के पहले गेस्ट बनकर अक्षय कुमार आने वाले है। अब अक्षय के इस अल्टीमेटम के बाद सेट पर कपिल की क्लास लगना पक्की है। वैसे कपिल के शो में अक्षय बेल बॉटम का प्रमोशन करने पहुँचने वाले है।

आपको बता दें कि जब से बेल बॉटम का ट्रेलर सामने आया है। बेल बॉटम से एक्ट्रेस लारा दत्ता का लुक भी काफी वायरल हो रहा है। बेल बॉटम में लारा दत्ता इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

दोबारा अकेली रह गईं अनुषा दांडेकर!, बॉयफ्रेंड ने सोशल साइट से डिलीट किये सभी फोटोज

सीएम जगन मोहन रेड्डी से विपक्ष ने किया आश्वासन पूरा करने का आग्रह

ग्रीन साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी, कीमत उड़ा देगी होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -