दोबारा अकेली रह गईं अनुषा दांडेकर!, बॉयफ्रेंड ने सोशल साइट से डिलीट किये सभी फोटोज

वीजे अनुषा दांडेकर आए दिन अपने निजी जीवन के लिए सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। वह एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में छाईं रहीं हैं। बीते साल ही अनुषा दांडेकर ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से अलग होकर सभी को हैरान किया था। दोनों करीब पांच साल तक साथ रहे और उसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। करण से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर काफी टूटी थी और उन्होंने अपने पोस्ट में बताया था कि ''उन्हें धोखा मिला है।'' वहीँ करण कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद अनुषा ने ब्रिटिश-इंडियन मॉडल जेसन शाह को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब खबर है कि अनुषा दांडेकर का ये रिश्ता भी टूट गया है। जी दरअसल जेसन के इंस्टाग्राम पर उनकी अनुषा के साथ एक भी फोटो दिखाई नहीं दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jason Shah (@jasonshah)

कुछ समय पहले जेसन ने अनुषा संग कई तस्वीरों को पोस्ट किया था लेकिन अब सभी को डिलीट कर दिया है। वैसे अब तक इस बारे में जेसन ने कुछ कहा नहीं है। इन दिनों अनुषा दांडेकर बिग बॉस ओटीटी' को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल अनुषा इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी और इस बार बिग बॉस टीवी पर शुरू होने से 6 हफ्ते पहले वूट ऐप पर प्रीमियर किया जाएगा।

ऐसे में अनुषा दांडेकर का नाम 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए कन्फर्म हो चुका है। वैसे काम के बारे में बात करें तो अनुषा दांडेकर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर एमटीवी से की थी और उसके बाद उन्होंने 'एमटीवी हाउस ऑफ स्टाइल', 'एमटीवी डांस क्रू', 'एमटीवी टीन दीवा', 'एमटीवी न्यूज' और 'एमटीवी लव स्कूल' जैसे शोज किए।

ग्रीन साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी, कीमत उड़ा देगी होश

जम्मू कश्मीर के IS आतंकियों को केरल से फंडिंग, कांग्रेस के दिग्गज नेता का भी नाम आया सामने

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल संग दोबारा जोड़ी जमाएंगी दिशा परमार!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -