सीएम जगन मोहन रेड्डी से विपक्ष ने किया आश्वासन पूरा करने का आग्रह
सीएम जगन मोहन रेड्डी से विपक्ष ने किया आश्वासन पूरा करने का आग्रह
Share:

विपक्षी दलों और ट्रेड यूनियनों के नेताओं ने बुधवार को एक स्वर में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से टीटीडी वन कर्मचारियों के नियमितीकरण के मुद्दे में हस्तक्षेप करने की मांग की, जो पिछले 250 दिनों से रिले उपवास का पालन कर रहे हैं, ताकि नियमितीकरण के लिए दबाव बनाया जा सके। टीटीडी ट्रस्ट बोर्ड के फैसले की याद दिलाते हुए और मुख्यमंत्री के आश्वासन जब वह सभी पात्र टीटीडी वन कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित करने के विरोध में थे, नेताओं ने लंबे समय से लंबित मुद्दे को हल करने में टीटीडी प्रबंधन की उदासीनता की आलोचना की। 

साथ ही आंदोलन को तेज करते हुए वन कर्मचारियों के परिवार के सदस्य, अन्य राजनीतिक दलों टीडीपी, कांग्रेस, आरपीआई, इंटक, टीएनटीयूसी के नेता और कार्यकर्ता टीटीडी को अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए बुधवार को यहां हरेरामा रोड पर टीटीडी वन कार्यालय में आयोजित एक दिन के विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए। वन कर्मचारी। सीटू जिला महासचिव एवं वन कर्मचारी संघ के मानद अध्यक्ष के मुरली ने कर्मचारियों के नियमितीकरण की जायज मांग पर विचार करने में कर्मचारियों द्वारा 8 महीने से अधिक समय से रिले उपवास रखने के बावजूद चुप रहने के लिए टीटीडी प्रबंधन को फटकार लगाई। 

उन्होंने आरोप लगाया कि टीटीडी प्रबंधन 15-20 साल की सेवा के साथ सभी योग्य कर्मचारियों के बजाय चुनिंदा कर्मचारियों को नियमित करने पर विचार करने का आश्वासन देकर कर्मचारियों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहा था। एमएलसी वाई श्रीनिवासुलु रेड्डी, पूर्व एमएलसी और टीडीपी महासचिव बी चेंगलरायुलु, पार्टी शहर अध्यक्ष डी भास्कर, पार्षद आरसी मुनिकृष्णैया, आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष पी अंजैया, इंटक जिलाध्यक्ष पी नवीन कुमार रेड्डी, जिला सचिव ए पुलैया सहित सीपीएम नेताओं सहित टीडीपी नेता, शहर सचिव टी सुब्रमण्यम और कई अन्य लोगों ने वन कर्मचारियों के समर्थन में बात की।

टोक्यो ओलंपिक: क्वार्टरफाइनल मुकाबले में हारे विनेश फोगाट

जम्मू कश्मीर के IS आतंकियों को केरल से फंडिंग, कांग्रेस के दिग्गज नेता का भी नाम आया सामने

लोगों की लापरवाही देश में पैदा कर सकती है चिंताजनक स्थिति, 24 घंटों में फिर बढ़े संक्रमित मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -