भाजपा सरकार पर अखिलेश का तंज, कहा- अमरुद 'इलाहाबादी' ही हैं या वो भी 'प्रयागराजी' हो गए ?

Jan 23 2021 12:47 PM
भाजपा सरकार पर अखिलेश का तंज, कहा- अमरुद 'इलाहाबादी' ही हैं या वो भी 'प्रयागराजी' हो गए ?

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें वह ठेले पर अमरूद खरीदते नज़र आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने ठेले वाले से पूछने के अंदाज में लिखा है कि भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद 'इलाहाबादी अमरूद' कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर 'प्रयागराजी अमरूद' हो गया है?

उल्लेखनीय है कि इन दिनों अखिलेश लगातार यूपी के सभी जिलों में दौरे पर हैं. शुक्रवार को वह बरेली और रामपुर के प्रवास पर थे. इस दौरान अखिलेश यादव ने रामपुर में सपा MLA और आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा से मुलाकात भी की. इस दौरान आजम खान के आवास पर पुलिस सुरक्षा का सख्त पहरा था. इसके बाद अखिलेश मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए रवाना हो गए. मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा के लोग विकास को विनाश बनाते हैं. क्योंकि भाजपा वालों को कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती. अखिलेश ने कहा कि कोई भी अच्छी चीज होगी उसको तोड़ देंगे. जिन्होंने जिंदगी भर ठोकना मारना सीखा हो, उनसे पढ़ाई की उम्मीद नहीं की जा सकती?

लालू यादव की तबियत नाजुक ! RIMS में हालचाल जानने पहुंचे पूरा परिवार

यूके में व्यापारिक गतिविधि में आया ये बदलाव

अमेरिका में बढ़ा कोरोना का केस, सामने आए इतने नए मामले