लालू यादव की तबियत नाजुक ! RIMS में हालचाल जानने पहुंचे पूरा परिवार
लालू यादव की तबियत नाजुक ! RIMS में हालचाल जानने पहुंचे पूरा परिवार
Share:

नई दिल्ली: रांची स्थित RIMS में एडमिट लालू प्रसाद यादव की सेहत बिगड़ने के बाद उनका पूरा परिवार उनसे मिलने के लिए रांची पहुंचा है। बता दें पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी लालू यादव से मिलने पहुंची है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव के साथ मीसा भारती भी उनसे मिलने पहुंची हैं। यह सभी लोग चार्टर्ड प्लेन से पहले रांची पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि लालू यादव की सेहत इस बार काफी खराब है। जिस वजह से घर वाले ऐसे अचानक अस्पताल पहुंचे हैं।

अपने पिता से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी स्थिति चिंताजनक है। उनके स्वास्थ्य में बहुत गिरावट आ गई है। लालू यादव की किड़नी 25 फीसद ही काम कर रही है। इसके साथ ही लालू यादव का क्रियेटनिन भी बहुत बढ़ गया है, और उनको निमोनिया भी है। वह कहते हैं कि उन्हें फेंफड़ों में भी समस्या देखने को मिली है। उनका चेहरा सूज गया है। वह बताते हैं कि कल उनकी पूरे दिन जांच चलती रही हैं। वह इसके आगे उनकी जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही बता पाएंगे। तेजस्वी ने कहा कि वैसे पूरा परिवार उनका बेहतर उपचार चाहता है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा है कि वह इसके बाद अब झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से भी मिलने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर रिम्स के डॉक्टरों ने बताया है कि लालू प्रसाद यादव को सांस लेने में काफी समस्या है और उनके खून में सामान्य संक्रमण मिला है।

युगांडा चुनाव 2021 परिणाम: बॉबी वाइन और योवेरी मुसेवेनी ने हासिल किए इतने वोट

अमेरिका में बढ़ा कोरोना का केस, सामने आए इतने नए मामले

सपना चौधरी के चमके किस्मत के सितारें, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -