मैंने कभी नहीं कहा कि चौकीदार चोर है- अखिलेश यादव

मैंने कभी नहीं कहा कि चौकीदार चोर है- अखिलेश यादव

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव 2019 प्रचार में लगे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को एक बार फिर से मीडिया में दावा किया है कि वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनने से रोक देंगे. मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा है कि अबकी बार नई सरकार और नया प्रधानमंत्री बनेगा.

लोकसभा चुनाव: भाजपा से कटा सिन्हा का टिकट, अब किसका दामन थामेंगे शत्रु

उन्होंने कहा है कि अबकी बार महागठबंधन सरकार बनाएगी. इस बार देश बदलाव चाहता है. ढाई लोगों (मोदी शाह और योगी) ने मिलकर आवाम को परेशान कर दिया है. जो जनता को तंग करता है जनता उसे बदल देती है. मोदी सरकार अपने वादों पर नाकाम हो गई है. अखिलेश यादव ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार भी उत्तर प्रदेश में विकास नहीं कर पाई. हमारे कार्यों का फिता काट रहे है पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ. विकास पूछ रहा है कि विकास किधर है. सरकार ने गरीब, किसान और बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं किया है. 

भारत और अमेरिका मिलकर शुरू कर रहे हैं एक प्रोजेक्ट, निशाने पर आतंकवाद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पहले हिंदू होने का सर्टिफिकेट बांट रही थी और राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट वितरित कर रही है. पाकिस्तान हमारा दुश्मन है. उन्होंने कहा है कि मसूद अज़हर की पांबदी के मामले पर सरकार पूरी तरह विफल रही है. इस देश में रह रहे हैं, वे सभी राष्ट्रवादी है. मैंने कभी भी नहीं कहा है कि चौकीदार चोर है. विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा में कैसा शिष्टाचार है. सांसद विधायक को जूते मार रहे हैं. दलबदल होता रहता है, भाजपा के कुछ नेता संपर्क में है.

खबरें और भी:- 

लोकसभा चुनाव: असम भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, लेकिन...

लोकसभा चुनाव: टीएमसी में उठ रहे बगावत के सुर, भाजपा में शामिल हो रहे 'दीदी' के नेता

मोजाम्बिक में तूफ़ान में मचाया कहर, 19 की मौत 70 घायल