लोकसभा चुनाव: असम भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, लेकिन...

लोकसभा चुनाव: असम भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, लेकिन...

गुवाहाटी: असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक तगड़ा झटका देते हुए तेजपुर से वर्तमान सांसद राम प्रसाद शर्मा ने शनिवार को पार्टी छोड़ने का ऐलान कर आरोप लगाया है कि ''पार्टी में नए घुसपैठियों'' की वजह से पुराने कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है. शर्मा ने कहा है कि आरएसएस और विहिप के लिए 15 साल और भाजपा के लिए 29 साल कार्य करने के बाद वे  पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहे हैं.

गोवा सीएमओ ने जारी किया बयान, कहा सीएम पर्रिकर की हालत स्थिर

उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा है कि, ''मैंने आज भाजपा से इस्तीफा दे दिया है. मैं असम के उन पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए दुख कि अनुभूति करता हूं जिन्हें नए घुसपैठियों की वजह से नजरअंदाज किया जा रहा है.'' तेजपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी के संभावित प्रत्याशियों के पैनल में शर्मा का नाम शामिल नहीं था. इसमें सिर्फ असम के मंत्री और एनईडीए के संयोजक हिमंत बिस्वा शर्मा का नाम भी शामिल था.

मोजाम्बिक में तूफ़ान में मचाया कहर, 19 की मौत 70 घायल

असम की 14 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों की सूची दिल्ली पहुंचाई जा चुकी है और इसकी शनिवार को ऐलान किए जाने की संभावना जताई जा रही है. शर्मा की बेटी को एपीएससी नौकरी घोटाले के सिलसिले में हिरासत में लिए जाने के बाद से ही उनकी उम्मीदवारी दांव पर थी. आपको बता दें राम प्रसाद शर्मा ने जिस फेसबुक खाते से अपने इस्तीफे का ऐलान किया है, वो उनका वैरिफाइड अकाउंट नहीं है. 

खबरें और भी:- 

लोकसभा चुनाव: राहुल ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप, खंडूरी जी को सच बोलने की सजा मिली

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने के डर से भाजपा सांसद ने छोड़ी पार्टी, सपा ने बनाया उम्मीदवार

अमेरिका की पाकिस्तान को दो टूक, लगातार आतंक के खिलाफ हो कार्यवाही