लोकसभा चुनाव: भाजपा से कटा सिन्हा का टिकट, अब किसका दामन थामेंगे शत्रु

लोकसभा चुनाव: भाजपा से कटा सिन्हा का टिकट, अब किसका दामन थामेंगे शत्रु

पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और राज्यसभा के सांसद रह चुके सीपी ठाकुर ने कहा है कि पटना लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कट चुका है. सीपी ठाकुर ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ समय से लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने ख़ुद एक ट्वीट में संकेत दिया है कि वो भाजपा छोड़ सकते हैं.

गोवा सीएमओ ने जारी किया बयान, कहा सीएम पर्रिकर की हालत स्थिर

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा गत कुछ समय से निरंतर नरेन्द्र मोदी पर हमलावर रहे हैं. उनका हर सियासी बयान मोदी-शाह की जोड़ी के ऊपर एक कटाक्ष की तरह होता है और जिससे पार्टी को कई अवसरों पर असहज स्थिति का सामना भी करना पड़ा है. अब पार्टी भी उनकी उम्मीदवारी को लेकर सख्त मूड में दिख रही है. सिन्हा विपक्षी दलों के महागठबंधन के मंच पर कई बार दिखाई दिए हैं. यशवंत सिन्हा के साथ मिल कर शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है.

मोजाम्बिक में तूफ़ान में मचाया कहर, 19 की मौत 70 घायल

ऐसी भी ख़बरें आ रही थी कि शत्रुघ्न सिन्हा राजद का हाथ थाम सकते हैं, इस कयास को तब और भी जोर मिला जब शत्रुघ्न सिन्हा रांची जेल में राजद अध्यक्ष लालू यादव से मिलने पहुंच गए. शत्रुघ्न सिन्हा ये स्पष्ट कर दिया था कि पार्टी चाहे कोई भी हो किन्तु वे चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे. पटना साहिब से सिन्हा दो बार संसद रह चुके हैं.

खबरें और भी:- 

लोकसभा चुनाव: राहुल ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप, खंडूरी जी को सच बोलने की सजा मिली

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने के डर से भाजपा सांसद ने छोड़ी पार्टी, सपा ने बनाया उम्मीदवार

अमेरिका की पाकिस्तान को दो टूक, लगातार आतंक के खिलाफ हो कार्यवाही